भारत में नई बाइक और कारें

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 को 2 नए रंगों के साथ लॉन्च किया

language dropdown

मेटालो सिल्वर और ऑरेंज एम्बर रंगों के अलावा अब रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी मिलेंगे.

बदलावों के साथ बाइक की कीमत है रु 1.83 लाख (एक्स-शोरूम). expand फोटो देखें
बदलावों के साथ बाइक की कीमत है रु 1.83 लाख (एक्स-शोरूम).

रॉयल एनफील्ड ने अपने क्लासिक 350 लाइन-अप का विस्तार दो नए रंग विकल्पों - मेटालो सिल्वर और ऑरेंज एम्बर के साथ किया है. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर नए रंगों की कीमत रु 1.83 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. बाइक में नए रंगों के अलावा अब अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी मिलेंगे. इसके अलावा, क्लासिक 350 को अब Royal Enfield Make It Yours (MiY) के मोबाइल ऐप पर डाला गया है. इसके ज़रिए ग्राहक फैक्ट्री-फिटेड कस्टमाईज़ेशन अनुभव के लिए एक्सेसरीज़ और रंग विकल्पों के अलावा कई और चीज़ें चुन सकते हैं.

यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड मीटिओर रिव्यू: कंपनी की बेहतरीन 350सीसी बाइक

0dsofcfs

Royal Enfield Classic 350 के इस नए मॉडल में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किए गए हैं.

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 अब एक दशक से अधिक समय तक ब्रांड की सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक बनी हुई है और ग्राहकों को को चेन्नई स्थित बाइक निर्माता की तरफ खींचती रही है. मॉडल जे 2 मोटरसाइकिल से प्रेरित है जिसे 1950 के दशक के दौरान द्वितीय विश्व युद्ध के बाद के दौर में रॉयल एनफील्ड द्वारा बेचा जाता था. रॉयल एनफील्ड का कहना है कि नए रंगों का इस्तेमाल मालिकों के लिए एक युवा और ताज़ा अनुभव लाने की योजना है.

dtis4hm8

क्लासिक 350 को Royal Enfield Make It Yours (MiY) के मोबाइल ऐप पर डाला गया है.

Newsbeep
0 Comments

Royal Enfield Classic 350 के इस नए मॉडल में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किए गए हैं और मोटरसाइकिल में 346 सीसी का यूनिट कंस्ट्रक्शन इंजन (UCE) ही लगा है, जो 19.1 bhp और 28 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है. इसको 5-स्पीड बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे ट्विन शॉक एब्जॉर्बर का इस्तेमाल किया गया है. ब्रेकिंग को लिए दोहरे चैनल ABS के साथ दोनो पहियों में डिस्क ब्रेक लगे हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.