भारत में नई बाइक और कारें

रॉयल एनफील्ड ने खामोशी से लॉन्च की रियर डिस्क ब्रेक वाली क्लासिक 350 रिडिक

कंपनी ने इस बाइक के पिछले व्हील में भी डिस्क ब्रेक दिया है और मुंबई में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रिडिक की एक्सशोरूम कीमत 1.47 लाख रुपए रखी है.

फोटो देखें
मुंबई में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रिडिक की एक्सशोरूम कीमत 1.47 लाख रुपए रखी है

रॉयल एनफील्ड ने खामोशी से क्लासिक 350 रिडिक रीसीज़ मोटरसाइकल को अपडेट करके लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक के पिछले व्हील में भी डिस्क ब्रेक दिया है और मुंबई में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रिडिक की एक्सशोरूम कीमत 1.47 लाख रुपए रखी गई है. रॉयल एनफील्ड ने इसके अलावा बाइक में कोई भी बदलाव नहीं किया है और यह बिना डिस्क ब्रेक के 8,155 रुपए सस्ती पड़ती है. डीलरशिप ने यह बात मानी है कि ऑर्डर किए जाने पर रियर डिस्क ब्रेक वाली रिडिक एडिशन मोटरसाइकल की बुकिंग ली जा रही है. रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 पेगासस लिमिटेड एडिशन भी इसी हफ्ते लॉन्च किया है और इस मोटरसाइकल की दिल्ली में ऑनरोड कीमत 2.40 लाख रुपए है, बता दें कि पेगासस एडिशन की दुनियाभर में बेचने के लिए सिर्फ 1,000 बाइक्स ही बनाई गई हैं जिनमें से 250 बाइक्स भारत में बेची जाएंगी.

royal enfield classic 350 rear disc brake
बिना डिस्क ब्रेक के 8,155 रुपए सस्ती पड़ती है

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

1.6 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 रिडिक सीरीज़ में 240 mm के डिस्क के साथ सिंगल-पॉट कलिपर दिया गया है जिससे इसकी ब्रेकिंग उन्नत हुई है. रॉयल एनफील्ड जल्द ही बाज़ार में 650cc इंजन के साथ दो मोटरसाइकल इंटरसैप्टर और कॉन्टिनेंटल जीटी भी लॉन्च करने वाली है जिसमें स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स वाली यह पहली बाइक होगी. कंपनी ने इस बाइक के साथ 346cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है. यह इंजन 5250 rpm पर 19.8 bhp पावर और 4000 rpm पर 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रिडिक एडिशन के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है.

ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 पेगासस एडिशन भारत में लॉन्च, जानें बाइक की कीमत

0 Comments

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रिडिक एडिशन के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक सस्पेंशन दिया है. क्लासिक रिडिक सीरीज़ तीन कलर्स - रैड, ब्ल्यू और ग्रीन में उपलब्ध है. ये कलर्स मोटरसाइकल के पेट्रोल टैंक पर किए गए हैं और ब्लैक कलर के साथ क्रोम फिनिश वाली बाइक को बेहतरीन लुक देते हैं. रॉयल एनफील्ड इस साल के अंत तक 650cc मोटरसाइकल लॉन्च करेगी जिसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहले बेचा जाएगा और बाद में यह भारत में लॉन्च की जाएगी. रॉयल एनफील्ड ने कहा है कि इस बाइक को कई पड़ावों में लॉन्च किया जाएगा. बहरहाल, रॉयल एनफील्ड ने पेगासस एडिशन की बुकिंग सिर्फ ऑनलाइन करेगी और यह 10 जुलाई 2018 को दोपहर 2 बजे शुरू होगी.

कम्पेयर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.