लॉगिन

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 S भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 1.45 लाख

फिलहाल के लिए ये मोटरसाइकल सिर्फ दक्षिण भारत में बेची जा रही है और कुछ ही समय में इन्हें देशभर में उपलब्ध कराया जाएगा. जानें कितनी बदली नई मोटरसाइकल?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 16, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 S भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1.45 लाख रुपए रखी गई है. इसे अबतक की सबसे बुलट 350 S की तर्ज़ पर पेश किया गया है जो लगभग महीना भर पहले लॉन्च हुई है. क्लासिक 350 S के साथ कंपनी ने ब्लैक्ड आउट थीम दी है जो कंट्रास्ट फ्यूल टैंक के साथ आती है और मोटरसाइकल के साथ बैज की जगह लोगों के लिए नया डेकल दिया गया है. रॉयल एनफील्ड ने मोटरसाइकल की कम रखने के लिए इसमें क्रोम वर्क और डुअल-चैनल एबीएस नहीं दिया गया है, इसके बदले में सिंगल-चैनल यूनिट दी गई है. सामान्य रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की तुलना में क्लासिक 350 S की कीमत 9,000 रुपए कम रखी गई है.

    फिलहाल के लिए ये मोटरसाइकल सिर्फ दक्षिण भारत में बेची जा रही है और कुछ ही समय में इन्हें देशभर में उपलब्ध कराया जाएगा. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 S दो कलर स्कीम्स - मर्करी सिल्वर और पर्ल ब्लैक में बेची जा रही है. मोटरसाइकल को ब्लैक्ड आउट इंजन, मडगार्ड्स, मिरर स्टॉक्स और फ्रेश लुक देने के लिए स्पोक रिम भी ब्लैक दिए हैं. जैसा हमने पहले बताया कि बाइक को सिंगल-चैनल ABS मिला है जो अगले व्हील पर काम करता है, वहीं बाइक के पिछले व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती बुलेट 350, कीमत ₹ 1.12 लाख से शुरू

    रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 S में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और ये समान 346cc सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आती है जो 19.8 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है. कंपनी ने बाइक की नई जनरेशन पर काम करना भी शुरू कर दिया है जो BS6 इंजन के साथ आएगी. नई क्लासिक में फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगाया जाएगा जिसके साथ कुछ कॉसमैटिक और कुछ तकनीकी बदलाव किए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें