लॉगिन

रॉयल एनफील्ड क्लासिक और थंडरबर्ड के साथ वैकल्पिक तौर पर दे रही अलॉय व्हील्स

कंपनी ने अलॉय व्हील्स के जोड़े की कीमत 10,000 रुपए रखी है जिन्हें बाइक में लगवाने की कीमत आपको ही अदा करनी होगी. टैप कर जानें कितने समय में होंगे फिट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 20, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड भारत में अपनी सबसे ज़्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल क्लासिक और थंडरबर्ड के साथ वैकल्पिक तौर पर अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए हैं. कंपनी ने अलॉय व्हील्स के जोड़े की कीमत 10,000 रुपए रखी है और इसे मोटरसाइकल में लगवाने की कीमत आपको ही अदा करनी होगी, इन्हें देश में किसी भी रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से खरीदा जा सकता है. कंपनी ने ब्लैक के साथ क्रोम फिनिश वाले 9-स्पोक अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए हैं जो वैसे ही हैं जैसे थंडरबर्ड एक्स सीरीज़ में दिए गए हैं. ये अलॉय व्हील्स बाइक के असली टायर्स, ट्यूब्स और ब्रेक्स के लिए पूरी तरह उपयुक्त हैं और इनके आ जाने से बाइक में दिए जा रहे स्टॉक स्पोक व्हील्स को बंद कर दिया है.

    kt1gv23

    रॉयल एनफील्ड ने इन अलॉय व्हील्स के साथ 2 साल की वॉरंटी दी है

    रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और 500 के साथ थंडरबर्ड 350 और 500 में ये अलॉय व्हील्स लगाए जा सकते हैं जिसमें अगला व्हील 19-इंच का, तो पिछला व्हील 18-इंच का है. रॉयल एनफील्ड ने इन अलॉय व्हील्स के साथ 2 साल की वॉरंटी दी है और कंपनी की मानें तो इन्हें मोटरसाइकल में फिट करने में 105 मिनट का समय लगेगा. अलॉय व्हील्स से ना सिर्फ बाइक का लुक और आकर्षक होगा, बल्की ट्यूबलेस टायर्स इस्तेमाल किए जा सकेंगे जिससे पंचर हो जाने की दशा में इसे आसानी से ठीक किया जा सके.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 और 500 स्क्रैंबलर मोटरसाइकल का आधिकारिक टीज़र जारी

    royal enfield classic 350

    क्लासिक 350 और 500 के साथ थंडरबर्ड 350 और 500 में ये अलॉय व्हील्स लगाए जा सकते हैं

    रॉयल एनफील्ड इसके अलावा आने वाले कुछ ही हफ्तों में इंटरसैप्टर 650 के साथ भी अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराएगी ऐसी संभावना जताई जा रही है. इस बाइक में दिए जाने वाले अलॉय अलग डिज़ाइन के हो सकते हैं, लेकिन कीमत के मामले में ये लगभग इतने ही होंगे. फिलहाल इंटरसैप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल GT 650 के साथ दोनों ही व्हील्स स्पोक वाले दिए गए हैं जो पिरेली टायर्स से लैस हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें