लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने मुंबई में सिर्फ दशहरे के दिन 1200 ग्राहकों को सौंपी मोटरसाइकिल

सौंपी गई मोटरसाइकिल में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, बुलेट 350, हिमालयन और 650 ट्विन्स शामिल हैं. महाराष्ट्र में कंपनी के 92 स्टोर्स मौजूद हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने ऐलान किया है कि कंपनी ने मुंबई में सिर्फ दशहरे के दिन 1200 ग्राहकों को मोटरसाइकिल की डिलिवरी दी है. यह सभी मोटरसाइकिल 1 दिन में ग्राहकों के सुपुर्द की गई है और पूरे महाराष्ट्र की बात करें तो रॉयल एनफील्ड ने त्योहारों के मौसम में 3,700 बाइक्स ग्राहकों के सुपुर्द की हैं. ग्राहकों को सौंपी गई मोटरसाइकिल में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, बुलेट 350, हिमालयन और 650 ट्विन्स शामिल हैं. महाराष्ट्र में कंपनी के 92 स्टोर्स मौजूद हैं. निर्माताओं ने मांग में बढ़ोतरी देखी है और रॉयल एनफील्ड का कहना है कि पिछले कुछ महीनों में ग्राहकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली है, ऐसे में व्यापार दोबारा पटरी पर लौट रहा है.

    4ohmkg4gनई मीटिओर 350 को कंपनी नई फ्रेम, इंजन और तकनीक के साथ लॉन्च करने वाली है

    रॉयल एनफील्ड ने इसके अलावा यह भी कहा है कि ग्राहकों को बेहतर अनुभव कराने और सुरक्षित सुविधा देने के लिए कई नए कदम उठाए गए हैं जिनमें सर्विस ऑन व्हील्स, कॉन्टेक्टलेस खरीद और सर्विस, होम टेस्ट राइड, ई-पेमेंट विकल्प और सर्विस विकल्प शामिल हैं. फिलहाल रॉयल एनफील्ड ने सिर्फ मुंबई में 262 सर्विस ऑन व्हील्स मोटरसाइकिल को काम पर लगा दिया है, वहीं देशभर में कुल 800 से ज़्यादा मोटरसाइकिल इस काम में लगा दी गई हैं. चेन्नई आधारित रॉयल एनफील्ड ने कहा कि डिजिटल रूप से काम शुरू किए जाने के बाद कंपनी को अबतक की सबसे अधिक बुकिंग हासिल हुई हैं.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 के लॉन्च की तारीख का ऐलान, 6 नवंबर को होगी पेश

    iiajcvk4पिछले कुछ महीनों में ग्राहकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली है - रॉयल एनफील्ड

    रॉयल एनफील्ड का भारतीय बाज़ार में अगला बड़ा लॉन्च मीटिओर 350 मोटरसाइकिल है जिसे लंबे इंतज़ार के बाद 6 नवंबर 2020 को लॉन्च किया जाएगा. अगले हफ्ते लॉन्च होने वाली इस मोटरसाइकिल को थंडरबर्ड की जगह पेश किया जा रहा है जो बाज़ार में इसकी जगह भी लेगी. नई मीटिओर 350 को कंपनी नई फ्रेम, इंजन और तकनीक के साथ लॉन्च करने वाली है जो ब्रांड की ओर से बड़ा कदम है. रॉयल एनफील्ड की बाकी सभी जानकारी अगले महीने उपलब्ध कराई जाएगी और हम आप लोगों को यह सभी जानकारी देंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें