लॉगिन

कोरोनावायरस: रॉयल एनफील्ड ने तमिलनाडु सरकार को ₹ 2 करोड़ का दान दिया

COVID-19 महामारी से लड़ने के लिए तमिलनाडु आपदा राहत कोष में कंपनी ने रु 2 करोड़ दिए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चेन्नई स्थित बाइक कंपनी रॉयल एनफील्ड ने COVID-19 महामारी से लड़ने के लिए तमिलनाडु आपदा राहत कोष में ₹ 2 करोड़ का दान देने की घोषणा की है. रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद दासरी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से मुलाकात की और उन्हें कोविड-19 राहत कार्य के लिए ₹ 2 करोड़ का चेक भेंट किया. तमिलनाडु COVID-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है. महामारी की दूसरी लहर के चलते, रॉयल एनफील्ड ने 13 मई से 16 मई, 2021 तक चेन्नई में अपने प्लांट्स में कामकाज अस्थायी रूप से रोक दिया था. कंपनी के चेन्नई में तीन प्लांट तिरुवोट्टियूर, ओरगडम और वल्लम वडागल में लगे हैं.

    s9skeqfk

    रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद दासरी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को रक्म सौंपी.

    विनोद दासरी ने कहा, "तमिलनाडु रॉयल एनफील्ड का घर है और हम महामारी की विनाशकारी दूसरी लहर से निपटने के लिए राज्य के सभी प्रयासों का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. आज राज्य सरकार को समर्थन देने के साथ ही समुदायों को राहत देने के लिए रॉयल एनफील्ड कई तरह पहल कर रही है. हम स्थिति का बारीकी से आकलन कर रहे हैं और राहत प्रयासों के लिए समर्थन देने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे."

    यह भी पढ़ें: 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 लॉन्च से पहले नज़र आई, बहुत जल्द होगी पेश

    मई 2021 में रॉयल एनफील्ड की मासिक बिक्री ऑटो उद्योग के सामने आने वाली चुनौतियों को दर्शाती है क्योंकि कई राज्यों और क्षेत्रों में लॉकडाउन जारी है. मई 2021 में, कंपनी ने घरेलू बाजार में सिर्फ 20,073 बाइक्स की बिक्री की सूचना दी, जो अप्रैल में बेची गई 48,789 बाइक्स से 58.8 प्रतिशत कम था. पिछले साल मई में भी लॉकडाउन के कारण कंपनी की बिक्री काफी कम थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें