लॉगिन

रॉयल एनफील्ड हिमालयन अब दिल्ली में भी उपलब्ध होगी, कीमत 1,73,676 रुपये

हाल ही में लॉन्च हुई एडवेंचर टुअरर रॉयल एनफील्ड हिमालयन 1 अप्रैल से दिल्ली में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। दिल्ली में इस बाइक की ऑन-रोड कीमत 1,73,676 रुपये रखी गई है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 30, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हाल ही में लॉन्च हुई एडवेंचर टुअरर रॉयल एनफील्ड हिमालयन 1 अप्रैल से दिल्ली में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। रॉयल एनफील्ड हिमालयन को हाल ही में लॉन्च किया गया था लेकिन, दिल्ली सरकार द्वारा बीएस-IV (BS-IV) के मापदंड को पूरा ना करने वाले टू-व्हीलर्स पर लगाए गए रोक के कारण इसे दिल्ली में लॉन्च नहीं किया गया था। दिल्ली में इस बाइक की ऑन-रोड कीमत 1,73,676 रुपये रखी गई है।

    क्लिक करें: रॉयल एनफील्ड लाएगी नई 600-650सीसी ट्विन सिलिंडर बाइक, 2017 तक होगी लॉन्च

    रॉयल एनफील्ड हिमालयन को मार्च में ही लॉन्च किया गया था। इस बाइक के दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध होने की घोषणा करते हुए रॉयल एनफील्ड के प्रेसिडेंट रूद्रतेज सिंह ने कहा, 'हमें इस बात का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि अब रॉयल एनफील्ड हिमालयन दिल्ली में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। ये बाइक ऐसे मौके पर लॉन्च हुई है जब लोग होली के बाद पहाड़ों की सैर करने जाते हैं। हमें भरोसा है कि अपनी डिजाइन और शानदार परफॉरमेंस के बदौलत ये बाइक लोगों को पसंद आएगी।'
     

    रॉयल एनफील्ड हिमालयन


    रॉयल एनफील्ड हिमालयन में 411सीसी, सिंगल सिलिंडर, ओवरहेड कैम, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 24.5 बीएचपी का पावर और 32Nm का टॉर्क देता है। रॉयल एनफील्ड की बाकी बाइक की तरह ही इस बाइक का इंजन भी काफी स्मूथ और रिफाइंड है।

    पढ़ें: रॉयल एनफील्ड हिमालयन बनाम महिंद्रा मोजो, जानें स्पेसिफिकेशन में अंतर

    रॉयल एनफील्ड हिमालयन दो रंगों- स्नो और ग्रेनाइट रंग में उपलब्ध होगी। साथ ही बाइक के साथ कई एसेसरीज भी मुहैया कराए जाएंगे। कंपनी ये भी उम्मीद जताई की जल्द ही रॉयल एनफील्ड हिमालयन के फ्यूल-इंजेक्टेड वर्जन और एबीएस वर्जन को भी लॉन्च किया जा सकता है।
    Calendar-icon

    Last Updated on March 30, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें