लॉगिन

नए जासूसी वीडियो में रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की झलक दिखाई दी

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 पर आधारित होगी और लॉन्च होने के बाद बाज़ार में होंडा CB350RS से मुकाबला करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 16, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड बाज़ार में अपनी अगली 350 सीसी मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए तैयार हो रही है, जो कि रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 के प्लेटफॉर्म पर बनी है. इस साल की शुरुआत में, मीटिओर 350 ने अपनी वैश्विक शुरुआत की थी, और अब इसे रॉयल एनफील्ड के वैश्विक उत्पादों में से एक के रूप में पेश किया जा रहा है. फिल्हाल बाइक दक्षिण पूर्व एशिया (थाईलैंड और इंडोनेशिया), यूके और यहां तक ​​कि उत्तरी अमेरिका जैसे बाजारों में बेची जा रही है. रॉयल एनफील्ड हंटर 350, जैसा कि नई बाइक को कहा जा सकता है, मीटिओर 350 के जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित कई मॉडलों में से एक होगी.

    tqu1viio

    नए वीडियो में हंटर 350 का इंस्ट्रूमेंट कंसोल ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम के साथ दिखाया गया है.

    YouTube पर पोस्ट किए गए एक नए जासूसी वीडियो में, हमें हंटर 350 का पूरी तरह से ढका हुआ मॉडल देखने को मिला है. हंटर 350 के प्रोटोटाइप पिछले कुछ महीनों में टेस्ट रन पर देखे गए हैं और इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि रॉयल एनफील्ड इस नई 350 सीसी मोटरसाइकिल को लॉन्च करने के काफी करीब है. हंटर 350 में कुछ हद तक स्पोर्टी लुक, बीच में लगे फुट पैग और एक छोटा हैंडलबार देखे जा सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड 350 cc मोटरसाइकिल रेन्ज की कीमतों में ₹ 13,000 तक बढ़ोतरी

    बाइक के इंजन और फ्रेम को मीटिओर 350 के साथ साझा किया जाएगा, इसलिए हंटर 350 में वही 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन होगा जो 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम बनाता है. पहले के जासूसी शॉट्स से उलट, नए वीडियो में हंटर 350 का इंस्ट्रूमेंट कंसोल ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम के साथ दिखाया गया है जो कंपनी का ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ नेविगेशन सिस्टम है.

    सूत्र: Grasholt Vlogs

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें