लॉगिन

रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की कीमतों में बढ़ोतरी

कीमतें बढ़ाने के अलावा अब रॉयल एनफील्ड ने दोनों 650cc मोटरसाइकिल के साथ सीएट टायर्स देना शुरू कर दिया है. जानें किन टायर्स की जगह आया सीएट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने इंटरसैप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की कीमतों में इज़ाफे का ऐलान किया है. इंटरसैप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के दाम में यह बढ़ोतरी सभी वेरिएंट/रंगों के विकल्पों में की गई है जिसमें रु 3,009 से लेकर रु 3,379 तक इज़ाफा किया गया है. कीमतें बढ़ाने के अलावा रॉयल एनफील्ड ने दोनों 650 सीसी मोटरसाइकिल के साथ सीएट टायर्स देना शुरू कर दिया है. अब कंपनी ब्राज़ील से आयात किए जाने वाले पिरेली फैंटम स्पोर्ट्सकॉम्प टायर्स की जगह सीएट ज़ूम क्रूज़ टायर्स दे रही है.

    royal enfield 650 cc bikesअब रॉयल एनफील्ड ने दोनों 650cc मोटरसाइकिल के साथ सीएट टायर्स देना शुरू कर दिया है

    रॉयल एनफील्ड ने कुछ समय पहले भारतीय बाज़ार में लॉन्च हुई मीटिओर 350 रेन्ज की कीमतें भी बढ़ाई हैं. लॉन्च के महज़ दो महीने बाद ही मोटरसाइकिल की कीमतें बढ़ा दी गई हैं. मोटरसाइकिल के तीनों वेरिएंट - फायरबॉल, स्टैलर और सुपरनोवा की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिली है जिसमें सुपरनोवा की कीमत में सबसे ज़्यादा रु 3,146 का इज़ाफा किया गया है. फायरबॉल और स्टैलर की कीमतें कंपनी ने क्रमशः रु 2,927 और रु 3,010 बढ़ाई हैं.

    ये भी पढ़ें : नई रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 की कीमतों में हुई ₹ 3,146 तक बढ़ोतरी

    hedkffq8लॉन्च के महज़ दो महीने बाद ही मोटरसाइकिल की कीमतें बढ़ा दी गई हैं

    रॉयल एनफील्ड की ये दोनों मोटरसाइकिल 648 सीसी पैरेलल-ट्विन सिलेंडर इंजन के साथ आती हैं जो फ्यूल-इंजैक्शन तकनीक के साथ आता है और 47 बीएचपी पावर के साथ 52 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है. रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर 650 को मॉडर्न-क्लासिक डिज़ाइन पर बनाया गया है जिसके साथ सिंगल पीस हैंडलबार और बैंच सीट दी गई है जो इसे रेट्रो डिज़ाइन वाला बनाती है. दूसरी तरफ कॉन्टिनेंटल जीटी 650 ज़्यादा आकर्षक कैफे रेसर मोटरसाइकिल है जिसके साथ क्लिप-ऑन हैडलबार, पिछली सीट्स के लिए फुटपैग्स और सिंगल-सीट दी गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें