carandbike logo

रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर सिंगल एग्ज़्हॉस्ट के साथ दिखी, हो सकती है किफायती

language dropdown

नई रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर के टेस्ट मॉडल की कुछ फोटो ऑनलाइन सामने आई हैं, और मज़ेदार बात यह है कि मोटरसाइकिल सिर्फ एक एग्ज़्हॉस्ट के साथ दिखाई दी है.

मोटरसाइकिल का शौक रखने वाले एक व्यक्ति द्वारा ऑनलाइन फोटो अपलोड की गई है expand फोटो देखें
मोटरसाइकिल का शौक रखने वाले एक व्यक्ति द्वारा ऑनलाइन फोटो अपलोड की गई है

नई रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर के टेस्ट मॉडल की कुछ फोटो ऑनलाइन सामने आई हैं, और मज़ेदार बात यह है कि मोटरसाइकिल सिर्फ एक एग्ज़्हॉस्ट के साथ दिखाई दी है. मोटरसाइकिल का शौक रखने वाले एक व्यक्ति द्वारा ऑनलाइन फोटो अपलोड की गई है और हमें नई रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर का सिर्फ पिछला हिस्सा देखने को मिला है. एग्ज़्हॉस्ट मफलर को छोड़ दें तो दिखने में यह पुराने मॉडल जैसी ही है. फिलहाल यह प्रारंभिक दौर में है, लेकिन इस मोटरसाइकिल को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह नई इंटरसैप्टर कम दमदार इंजन के साथ कम कीमत पर लॉन्च की जाएगी.

ogas4mbgइंटरसैप्टर 650 दिल्ली में रु 2.66 लाख एक्सशोरूम कीमत के बाद भी एक सफल है

यह सच है कि रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर 650 दिल्ली में रु 2.66 लाख एक्सशोरूम कीमत के बाद भी एक सफल मॉडल है, लेकिन अब भी यह मोटरसाइकिल बहुत से लोगों की पहुंच में नहीं है. ऐसे में इंटरसैप्टर के साथ कॉन्टिनेंटल जीटी का किफायती मॉडल कंपनी की बिक्री में दमदार इज़ाफा कर सकते हैं. ताकत की बात करें तो हमारा मानना है कि नए मॉडल के साथ मीटिओर 350 से लिया गया 349 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया जाएगा. बता दें कि रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 में लगा इंजन 20.2 बीएचपी और 27 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 को यूरोप में लॉन्च किया गया

दिखने में नई मोटरसाइकिल 650 मॉडल जैसी ही होगी जिसे इंटरसैप्टर 350 नाम दिया जा सकता है, हालांकि हमें लगता है कि बाइक के साथ नए रंग पेश किए जाएंगे. बाइक का कम दमदार मॉडल मीटिओर की तर्ज़ पर संभवतः नए अलॉय व्हील्स और इंटरसैप्टर 650 में मिले पिरेली टायर्स के बदले शॉड्स के साथ सीएट या एमआरएफ टायर्स मिलेंगे. बाइक के साथ रॉयल एनफील्ड का ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम भी दिया जा सकता है जो मीटिओर के साथ मिला है और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के ज़रिए टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सुविधा देता है. नई मोटरसाइकिल को 2021 की पहली छःमाही में लॉन्च किया जा सकता है और इसका संभावित मुकाबला जावा फोर्टी टू और होंडा एचनेस सीबी 350 से होगा.

0 Comments

इमेज सोर्स

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on रॉयल एनफील्डइंटरसेप्टर 650

  • Re
    Re
  • Re Interceptor
    Re Interceptor
  • Re Interceptor Center Stand
    Re Interceptor Center Stand
  • Re Interceptor Engine
    Re Interceptor Engine
  • Re Interceptor Exhaust
    Re Interceptor Exhaust
  • Re Interceptor Rearview
    Re Interceptor Rearview
  • Re Interceptor Right Sideview
    Re Interceptor Right Sideview
  • Re Interceptor Stand
    Re Interceptor Stand
Be the first one to comment
Thanks for the comments.