लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती बुलेट 350, कीमत Rs. 1.12 लाख से शुरू

रॉयल एनफील्ड ने कीमत को कम करने के लिए बाइक में कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं लेकिन इससे बुलेट 350 के लुक में बहुत असर नहीं हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 12, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने बुलेट 350 का नया वर्ज़न पेश किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 12 हज़ार रुपए रखी गई है. इस कीमत के साथ ये भारत में बिकने वाली सबसे सस्ती रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल बन गई है. रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ES की एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 27 हज़ार रुपए है. रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का नया मॉडल 350ES से लगभग 22,000 रुपए सस्ता है और स्टैंडर्ड बुलेट 350 के मुकाबले ये कीमत लगभग 11,000 रुपए कम है. इस मोटरसाइकल के लिए देश में बुकिंग शुरू कर दी गई है. बाइक का फ्यूल टैंक अब तीन कलर स्कीम्स के साथ आया है जिसमें बुलेट सिल्वर, Sapphire Blue और Onyx ब्लैक शामिल हैं.

    43vqsiv8रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का नया मॉडल 350ES से लगभग 22,000 रुपए सस्ता है

    ऑल ब्लैक वर्ज़न को छाड़कर ब्लैक फिनिश इंजन वाली ये बाइक नए कलर्स में आई है जिसके साथ क्रोम के इस्तेमाल को कम करने वाली बॉडी पेनल्स दिए गए हैं. बाइक के फ्यल टैंक पर 3D बैज की जगह RE लोगो का स्टीकर लगा है. बाइक के स्पोक व्हील्स को क्रोम की जगह ब्लैक फिनिश दिया गया है. रॉयल एनफील्ड ने बुलेट 350 में सामान्य मॉडल वाली सीट, फ्लैट हैंडलबार और Instrument Console के साथ कई और पुर्ज़े दिए गए हैं. कंपनी ने बाइक की कीमत को कम करने के लिए इसमें कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं लेकिन इससे बुलेट 350 के लुक में बहुत असर नहीं हुआ है.

    ये भी पढ़ें : 2020 रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड टेस्टिंग के वक्त फिर स्पॉट, देखें बाइक का स्पाय वीडियो

    qdgb5usऑल ब्लैक वर्ज़न को छाड़कर ब्लैक फिनिश इंजन वाली ये बाइक नए कलर्स में आई है

    रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ES जैट ब्लैक, रीगल रैड, रॉयल ब्ल्यू कलर के अलावा फिलहाल बेचे जा रहे मरून और सिल्वर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराई गई है. कंपनी ने बाइक में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है और ये समान 346cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आती है जो 19 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन लगे हैं, वहीं इसके अगले व्हील में डिस्क ब्रेक और पिछले व्हील में ड्रम ब्रेक देने के साथ सिंगल-चैनल ABS भी उपलब्ध कराया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें