लॉगिन

रॉयल एनफील्ड 650 ट्विन्स के लिए 'मेक इट योअर ओन' व्यवस्था कार्यक्रम शुरू

रॉयल एनफील्ड MiY को इंटरसेप्टर और कॉन्टिनेंटल GT 650 पर कई पड़ावों में यह कस्टमाइज़ेशन पेश किया जाएगा. जानें क्या करेगी हालिया लॉन्च यह ऐप?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने नया ‘मेक इट योअर ओन' पर्सनलाइज़ेशन प्रोग्राम अपनी हालिया लॉन्च ऐप पर पेश किया है, यहां ग्राहकों के पास अपने हिसाब से मोटरसाइकिल को फैक्ट्री स्तर पर तैयार कराने का मौका मिलेगा. एमआईवाय के अंतर्गत ग्राहकों को बाइक की खरीद के समय ऐक्सेसरी चुनने और बदलने का मौका मिलेगा, इसमें असली फैक्ट्री-फिटेड पुर्ज़ों के विकल्प मिलेंगे. कार एंड बाइक ने मई में आपको बताया था कि रॉयल एनफील्ड बड़े स्तर पर कस्टमाइज़ेशन प्रोग्राम उपलब्ध कराएगी. इन सब काम पर कंपनी 2 साल की वॉरंटी भी देगी. रॉयल एनफील्ड एमआईवाय को इंटरसेप्टर और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 पर कई पड़ावों में यह कस्टमाइज़ेशन पेश किया जाएगा.

    thdl9ttsरॉयल एनफील्ड 650 पर कई पड़ावों में यह कस्टमाइज़ेशन पेश किया जाएगा

    ऐप आधारित नए 3डी कन्फिगरेशन के ज़रिए ग्राहकों को हज़ारों बदलाव और मिश्रण के विकल्प मिलते हैं जिसमें वो अपनी मोटरसाइकिल को अलग रंगों, ट्रिम्स, ग्राफिक्स और ऐक्सेसरी का चुनाव बाइक की बुकिंग के समय कर सकते हैं. इस ऐप की मदद से आप वाहन की बुकिंग भी कर सकते हैं जो आपको मोटरसाइकिल की डिलिवरी मिलने का स्पष्ट समय बताएगी. इसके अलावा नई ऐप की सहायता से आप सर्विस सेंटर में या अपने घर पर वाहन की सर्विस करा सकते हैं, ये काम सर्विस ऑन व्हील्स सुविधा का इस्तेमाल करके होगा.

    ये भी पढ़ें : सबसे अच्छी मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल जिन्हें ₹ 2 लाख के अंदर खरीद सकते हैं

    सिर्फ मोबाइल ऐप ही नहीं, एमआईवाय और 3डी कन्फिगरेशन की व्यवस्था स्टोर्स पर भी की गई है. ये फीचर प्रारंभिक तौर पर रॉयल एनफील्ड के 320 से ज़्यादा स्टोर्स पर देशभर में उपलब्ध कराया गया है और आने वाले समय में नए आउटलेट्स में भी पेश किया जाएगा. अब ग्राहकों के पास बढ़ी हुई वॉरंटी चुनने और सालाना मेंटेनेंस पैकेज चुनने का मौका इस ऐप द्वारा ही मिलेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें