carandbike logo

रॉयल एनफील्ड ने पहली बार महिलाओं के लिए कपड़ों की रेंज लॉन्च की

language dropdown

रॉयल एनफील्ड ने बाइक जैकेट, पैंट, दस्ताने और हेलमेट के साथ-साथ टी-शर्ट, शर्ट और राइडिंग जींस लॉन्च की है.

सामान को ऑनलाइन और कंपनी के चुनिंदा शोरूम में बेचा जाएगा. expand फोटो देखें
सामान को ऑनलाइन और कंपनी के चुनिंदा शोरूम में बेचा जाएगा.

Royal Enfield ने भारत में महिलाओं के लिए अपनी पहली राइडिंग रेंज लॉन्च की है. रोज़ के पहनावे से लेकर सुरक्षा गियर तक विभिन्न विकल्पों की पेशकश की गई है. सामान को दोनों ऑनलाइन और दिल्ली, बैंगलोर, अहमदाबाद और कोलकाता के चुनिंदा रॉयल एनफील्ड शोरूम पर बेचा जाएंगे. टू-व्हीलर निर्माता ने टी-शर्ट, शर्ट और राइडिंग जींस के साथ-साथ सवारी जैकेट, पैंट, दस्ताने और हेलमेट भी लॉन्च किए हैं. कीमत की बात करें तो यह रु 700 से शुरू होती है और रु 14,000 तक जाती है.

99thlkm8

सामान को देश भर में मौसम की स्थितियों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है

रॉयल एनफील्ड के अप्पैरेल व्यवसाय के प्रमुख पुनीत सूद कहा, "हम अपनी महिलाओं की राइडिंग गियर और कपड़ों की रेंज लॉन्च करके खुश हैं और इसका उद्देश्य है महिला सवारों के लिए मोटरसाइकिल के अनुभव को बहतर बनाना. रॉयल एनफील्ड सबसे बढ़िया मोटर साइकिल चलाने के तरीके के साथ 'शुद्ध मोटरसाइकिल' के जज़बे का अनुभव करने का भी मौका देती है. यह सिर्फ मोटरसाइकिलों से आगे निकलता है और कपड़े और राइडिंग गियर तक भी जाता है. इसी से प्रेरित हो कर हम ने महिलाओं के लिए कपड़ों का एक संग्रह तैयार किया है जिसे सुलभ होने के लिए डिज़ाइन किया गया है."

यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड ने देश में अपने 90 % शोरूम और सर्विस सेंटर फिर से खोले

vm71tilo

कीमतें रु 700 से शुरू होती है और रु 14,000 तक जाती है.

0 Comments

रॉयल एनफील्ड का कहना है कि सब कुछ महिला ग्राहकों की सवारी की आदतों और देश भर में मौसम की विभिन्न स्थितियों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. कंपनी राइडिंग जैकेट्स के 3 अलग-अलग विकल्प पेश कर रही है - समर मेश जैकेट्स, लेदर जैकेट्स और थ्री लेयर ऑल-वेदर जैकेट्स. इसके अलावा, चमड़े के दस्ताने और हेलमेट चुनने के विकल्प भी हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.