लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 के लिए पेश की सायलेंसर्स की बिल्कुल नई रेन्ज

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 के लिए बाज़ार में अलग से मिलने वाले सायलेंसर्स की रेन्ज पेश की है जो लंबे समय से कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कुछ महीने पहले कारएंडबाइक ने एक्सक्लूसिव तौर पर आपको बताया था कि रॉयल एनफील्ड बड़े पैमाने पर अपनी मोटरसाइकिलों को कस्टमाइज़ करने वाली है, और अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने इस राह पर बढ़ने का काम शुरू कर दिया है. रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 के लिए बाज़ार में अलग से मिलने वाले सायलेंसर्स की रेन्ज पेश की है लंबे समय से कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक बनी हुई है. इन सायलेंसर्स की कीमत रु 3,300 से शुरू होकर रु 3,600 तक जाती है. रॉयल एलफील्ड ने क्लासिक 350 के लिए अलग से कुल 16 किस्म के सायलेंसर्स बाज़ार में उतारे हैं.

    s8r4jnइन सायलेंसर्स की कीमत रु 3,300 से शुरू होकर रु 3,600 तक जाती है

    इस सायलेंसर को सिल्वर या क्रोम या फिर ब्लैक फिनिश में खरीदा जा सकता है और ये 3 स्टाइल में उपलब्ध कराए गए हैं जिनमें स्ट्रेट कट, स्लैश्ड कट और टेपर्ड शामिल हैं. ग्राहक इन सायलेंसर्स को सीधे तौर पर इन्हें ऑर्डर करके सायलेंसर्स की घर पहुंच डिलिवरी नहीं पा सकते हैं. उन्हें नज़दीकी डीलरशिप पर जाकर वेबसाइट के ज़रिए ऑर्डर करना होगा और उसी डीलरशिप से इसे फिट करवाना होगा.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 लॉन्च से पहले दिखी, स्पाय फोटोज़ में हुए कई खुलासे

    i5plptlkक्लासिक 350 के लिए अलग से कुल 16 किस्म के सायलेंसर्स बाज़ार में उतारे हैं

    कंपनी ने जाना है कि आने वाले समय में भारी मात्रा में मोटरसाइकिलों की बिक्री होगी, ऐसे में कंपनी ने पहले ही ग्राहकों के लिए ये विकल्प बाज़ार में पेश कर दिया है. रॉयल एनफील्ड हर मोटरसाइकिल को एक अनाखा पीस बनाना चाहती है और सारा काम फैक्ट्री में करना चाहती है. रॉयल एनफील्ड की भारत में अगली मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड मीटिओर है जिसे बिल्कुल नए प्लैटफॉर्म पर बनाया जाएगा और इसका 350 सीसी इंजन भी नया होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें