लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च की नई राइडिंग जैकेट; कीमतें Rs. 4,950 से शुरू

Royal Enfield ने अपना नया राइडिंग जैकेट कलेक्शन लॉन्च किया है. इनमें सिटी राइडिंग के लिए मेश जैकेट, टूरिंग के लिए ऑल-टेरेन जैकेट्स और हाई एल्टीट्यूड राइडिंग जैकेट शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    Royal Enfield ने Meteor 350 के लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के साथ ही, एक नया राइडिंग जैकेट भी लॉन्च किया है. ये जैकेट CE प्रमाणित हैं और कई आवश्यकताओं और विभिन्न मौसम की स्थितियों और इलाकों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन की गई हैं. जैकेट की कीमतें रु 4,950 से शुरू होती हैं और रु 14,950 तक जाती हैं. CE प्रमाणित होने के अलावा, जैकेट को D30 और नॉक्स बॉडी कवच ​​भी मिलते हैं, CE स्तर 1 और CE स्तर 2 रेटिंग के साथ. रॉयल एनफील्ड का कहना है कि इन राइडिंग जैकेट्स की पूरी तरह से टेस्टिंग की गई है.

    debk9tlc

    जैकेट्स को रॉयल एनफील्ड के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और देश भर के सभी रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से खरीदा जा सकता है.

    रॉयल एनफील्ड के अपैरल बिजनस के हेड पुनीत सूध ने कहा, “रॉयल एनफील्ड का गियर व्यवसाय राइडिंग सुरक्षा पर स्पष्ट ध्यान देने के साथ सवारों के लिए मोटरसाइकिल चलाने के अनुभव को बढ़ाने का है. CE प्रमाणित सवारी जैकेटें सुरक्षा मानदंडों का अनुपालन करती हैं, सस्ती हैं, और इनको सवारों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.” जैकेट्स को रॉयल एनफील्ड के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और देश भर के सभी रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से ख़रीदा जा सकता है. इसके साथ ही जैकेट अमेज़ॉन के अलावा सेंट्रल और शॉपर स्टॉप आउटलेट से भी खरीदी जा सकती हैं.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 के लॉन्च की तारीख का ऐलान, 6 नवंबर को होगी पेश

    ltmi66f

    रॉयल एनफील्ड का कहना है कि इन राइडिंग जैकेट्स की पूरी तरह से टेस्टिंग की गई है.

     रॉयल एनफील्ड ने नई मीटिओर 350 के लॉन्च की तारीख़ का ऐलान भी कर दिया है और इस मोटरसाइकिल को भारत में 6 नवंबर 2020 को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी द्वारा 650 ट्विन्स के बाद यह सबसे महत्वपूर्ण लॉन्च होने वाला है. मीटिओर रेन्ज कंपनी की मोटरसाइकिल के एक नए दौर की शुरुआत करेगी, क्योंकि इसे बिल्कुल-नए प्लैटफॉर्म पर बनाने के साथ बिल्कुल नया इंजन दिया जाएगा. रॉयल एनफील्ड मीटिओर वैश्विक रूप से थंडरबर्ड 350 की जगह लेगी और इसके साथ कई नए फीचर्स दिए जाएंगे, खासतौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बाइक को कई सारे वेरिएंट्स में भी लॉन्च किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें