लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने देश में अपने 90 % शोरूम और सर्विस सेंटर फिर से खोले

कंपनी के पूरे भारत में अब 850 से अधिक स्टोर और 425 स्टूडियो स्टोर हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने बताया है कि उसने देश में अपने 90 % शोरूम और सर्विस सेंटर में फिर से कामकाज शुरू कर दिया है. इनमें से अधिकांश पूरी तरह से काम कर रहे हैं, लेकिन कई स्टोर जो ऐसे क्षेत्र हैं में हैं जो कोरोनावायरस से प्रभावित हुए हैं, वहां स्थानीय अधिकारियों के दिशानिर्देशों के अनुसार वैकल्पिक दिनों में आंशिक रूप से काम हो रहा है. कंपनी ने धीरे-धीरे कदम उठाते हुए अपने शोरूम और कारख़ानों में फिर से काम शुरू किया है. सभी डीलरशिप सख्त नियमों का पालन कर रही हैं और उचित स्वच्छता और सामाजिक दूरी के मानदंडों को बनाए रखा जा रहा है.

    thdl9tts

    ग्राहक के घर पर ही टेस्ट राइड्स और नई मोटरसाइकिल की डिलीवरी भी दी जा रही है.

    कंपनी ने संपर्क रहित खरीद और संपर्क रहित सर्विस की पहल की है जिनका विचार ग्राहकों के लिए अधिकतम सुरक्षा और सुविधा सुनिश्चित करना है. इसके अलावा कंपनी ग्राहक के घर पर ही टेस्ट राइड्स और नई मोटरसाइकिल की डिलीवरी भी दे रही है. रॉयल एनफील्ड के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, ललित मलिक ने कहा, " हमने एक आकर्षक और सुविधाजनक ऑनलाइन सिस्टम बनाया है जो रॉयल एनफील्ड को दुनिया को ग्राहकों तक पहुंचाता है और उनको ब्रांड के साथ जुड़े रहने का मौका देता है. ऑनलाइन बिक्री हमारी डिजिटल यात्रा की दिशा में एक प्रारंभिक कदम है."

    यह भी पढ़ें: Exclusive: रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 जून 2020 के अंत तक भारत में होगी लॉन्च

    8hr79i4o

    कंपनी 'सर्विस ऑन व्हील्स' भी दे रही है, जहां मोबाइल सर्विस वैन आपके दरवाजे पर आएगी

    जहां तक ​​सर्विसिंग का सवाल है, कंपनी 'सर्विस ऑन व्हील्स' की पेशकश भी कर रही है, जहां मोबाइल सर्विस वैन आपके दरवाजे पर आ सकती है और मोटरसाइकिल की सर्विस कर सकती है. ये मोबाइल सेवा वैन 90 प्रतिशत तक मरम्मत प्रक्रियाओं को पूरा कर पाएगी. यह सेवा जुलाई तक कंपनी की सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगी. कंपनी केवल ऑनलाइन या ई-वॉलेट ऐप के माध्यम से भुगतान स्वीकार करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें