लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने दक्षिण अमेरिका के अर्जेंटीना में असेंबली प्लांट लगाया

अर्जेंटीना में असेंबली प्लांट भारत के बाहर रॉयल एनफील्ड का पहला मोटरसाइकिल कारख़ाना है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने कहा की है कि वह अर्जेंटीना में मोटरसाइकिलों की स्थानीय असेंबली शुरू करेगी. 2018 के बाद से अर्जेंटीना में रॉयल एनफील्ड के स्थानीय वितरक रहे ग्रुपो सिम्पा के साथ साझेदारी में मोटरसाइकिल असेंबली प्लांट की स्थापना की जाएगी. रॉयल एनफील्ड के आधुनिक इतिहास में अर्जेंटीना असेंबली प्लांट पहली बार होगा जब मोटरसाइकिलों को कंपनी के चेन्नई प्लांट्स के अलावा कहीं और बनाया जाएगा. अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीस ने लैटिन अमेरिकी देश में हुई इस घोषणा के कार्यक्रम में भाग लिया.

    lhb32qvs

    अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीस ने घोषणा के कार्यक्रम में भाग लिया.

    रॉयल एनफील्ड के सीईओ, विनोद के दासारी ने कहा, “रॉयल एनफील्ड विश्व स्तर पर मिडिलवेट मोटरसाइकिल सेगमेंट को विकसित करने और विस्तार करने के लिए लगातार काम कर रहा है ताकि महत्वपूर्ण वैश्विक बाजारों में हमारे कारोबार को बढ़ाया जा सके. हमने अपनी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति में काफी वृद्धि की है और अब हम 60 देशों में मोटरसाइकिल बेचते हैं. बढ़ती मांग को पूरा करने और महत्वपूर्ण बाज़ारों में लाभ हासिल करने के लिए हम कई एशियाई और दक्षिण अमेरिकी देशों में असेंबली प्लांट की स्थापना करने की योजनाएं बना रहे हैं. इनमें से सबसे पहले, हम अर्जेंटीना में पहले सीकेडी प्लांट की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं.”

    यह भी पढ़ें: Royal Enfield Meteor 350 के इंजन और फीचर्स की जानकारी लॉन्च से पहले हुई लीक

    thdl9tts

    शुरू करने के लिए रॉयल एनफील्ड हिमालयन, इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 को बनाएगी.

    अर्जेंटीना लैटिन अमेरिका में सबसे बड़े मध्य साइज़ की मोटरसाइकिल बाजारों में से एक है, और रॉयल एनफील्ड ने अर्जेंटीना में 2018 में देश की राजधानी ब्यूनस आयर्स में अपने पहले स्टोर के साथ बिक्री की शुरुआत की थी. तब से, रॉयल एनफील्ड ने बाज़ार में अपने रिटेल नेटवर्क का विस्तार किया है और अब अर्जेंटीना में कंपनी के 5 अन्य स्टोर हैं. कुल मिलाकर, रॉयल एनफील्ड के लैटिन अमेरिकी देशों में 31 स्टोर और 40 अन्य बिक्री टचप्वाइंट हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें