लॉगिन

फिल्म RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने खरीदी वॉल्वो XC40 एसयूवी

वॉल्वो कार्स इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल पर एसएस राजामौली द्वारा उनकी नई वॉल्वो XC40 की डिलोवरी लेते हुए तस्वीरें साझा की है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 22, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बाहुबली के दोनं पार्ट और आरआरआर जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्मों का निर्माण करने वाले दक्षिण भारत के मशहूर फिल्म डायरेक्टर एस एस राजमौली जो दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में अपनी नई वॉल्वो XC40 की डिलेवरी ली है, जिसकी तस्वीरें वॉल्वो कार्स इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की गईं है. XC40 ब्रांड की एंट्री-लेवल पेशकश है और इसकी कीमत ₹ 44.50 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है.

    यह भी पढ़ें: वॉल्वो ने भारत में कारों की कीमतों में 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी की

    undefined

    वॉल्वो XC40 सिंगल टी4 आर-डिजाइन पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध है और राजामौली की कार फ्यूजन रेड के सुंदर शेड में ब्लैक रूफ के साथ एक अच्छा कंट्रास्ट लाते दिख रही है. एसयूवी में पियानो ब्लैक ग्रिल, थॉर के हैमर हेडलैम्प्स और वर्टीकल-स्टैक्ड एलईडी टेललाइट्स जैसे कई आकर्षक तत्व मिलते हैं. केबिन को सॉफ्ट-टच लेदर सीट से कवर किया गया है, डैशबोर्ड में पियानो ब्लैक और डैशबोर्ड पर एल्युमिनियम इंसर्ट और 12.3 इंच का वर्टिकल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.

    वॉल्वो XC40 के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक हारमन कार्डन 14-स्पीकर 600 वॉट साउंड सिस्टम, एक पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और बहुत से फीचर्स मिलते हैं. सुरक्षा के लिए कार में 7 एयरबैग, डिस्टेंस अलर्ट, और रियर और फ्रंट पार्क असिस्ट सहित कई सक्रिय और निष्क्रिय सुरक्षा फीचर्स भी हैं. यह इस सेगमेंट की पहली कार है जिसमें स्टीयरिंग असिस्ट के साथ राडार-आधारित सिटी सेफ्टी और ड्राइवर-असिस्ट सिस्टम हैं, जो 50 किमी प्रति घंटे तक की गति से काम कर सकते हैं, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन मिटिगेशन, ड्राइवर अलर्ट, रन-ऑफ रोड प्रोटेक्शन और रोल स्थिरता कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स भी कार की शोभा बढ़ाते हैं. कार को पावर 2.0-लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन से मिलती है जो 187 bhp और 300 Nm का पीक टॉर्क देती है. मोटर को 8-स्पीड गियरट्रॉनिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. वॉल्वो इस साल के अंत में ऑल-इलेक्ट्रिक XC40 रिचार्ज पेश करने के लिए भी कमर कस रही है.

    fhi2gfr8
    वॉल्वो एक्ससी40 अपनी विशेषताओं और लग्जरी कंफर्ट के लिए जानी जाती है

    नई वॉल्वो XC40 अब बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और लैंड रोवर रेंज रोवर के साथ एसएस राजामौली के गैरेज में शामिल हो गई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, निर्देशक वर्तमान में आरआरआर की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं. उन्होंने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, जिसमें बताया गया है कि अभिनेता महेश बाबू मुख्य भूमिका में होंगे. आधिकारिक घोषणा इस साल के अंत में होने की संभावना है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on April 22, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें