लॉगिन

शेमा इलेक्ट्रिक ने ईवी इंडिया एक्सपो 2021 में पेश किए दो नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स

शेमा इलेक्ट्रिक वाहन और सोलर प्राइवेट लिमिटेड (SES) ने हाई-स्पीड कैटेगरी में एसईएस टफ (SES Tuff) और लो-स्पीड कैटेगरी में एसईएस हॉबी (SES Hobby) को पेश किया है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओडिशा स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता शेमा इलेक्ट्रिक वाहन और सोलर प्राइवेट लिमिटेड (SES) ने ईवी इंडिया एक्सपो 2021 में दो नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स को पेश किया है. कंपनी ने हाई-स्पीड कैटेगरी में एसईएस टफ (SES Tuff) और लो-स्पीड कैटेगरी में एसईएस हॉबी (SES Hobby) को पेश किया है. कंपनी ने एक बयान में घोषणा की कि एसईएस टफ को B2B (बिजनेस टू बिजनेस) सेगमेंट के लिए डिजाइन किया गया है और इसकी अधिकतम रफ़्तार 60 किमी प्रति घंटा है और स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किमी की रेंज देता है. एसईएस टफ में 150 किलोग्राम तक भार लोडिंग करने की क्षमता है और यह डुअल 60V, 30 Ah लिथियम डिटेचेबल बैटरी पैक के साथ आता है. एसईएस टफ की बैटरी को निकाल कर घर में भी चार्ज किया जा सकता है.

    ai4r2la4एसईएस हॉबी एक लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी टॉप स्पीड 25 kmph है

    एसईएस हॉबी इलेक्ट्रिक स्कूटर को काम रफ़्तार की श्रेणी में पेश किया गया है.इसकी अधिकतम रफ़्तार 25 किमी प्रति घंटे है, इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद 100 किमी तक चलाया जा सकता है. एसईएस हॉबी 60 V और 30 Ah डिटेचेबल बैटरी द्वारा संचालित होता है और इस बैटरी को फुल चार्ज करन में 4 घंटे के समय लगता है. एसईएस ने ईवी एक्सपो 2021 में लो-स्पीड कैटेगरी में अपने सभी उत्पादों को पेश किया.

    यह भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑनलाइन बेचने के लिए carandbike.com के साथ हीरो इलेक्ट्रिक ने की साझेदारी

    ईवी एक्सपो में नए टू-व्हीलर्स को पेश किए जाने के मौके पर, योगेश कुमार लाठ, संस्थापक और सीओओ, शेमा इलेक्ट्रिक ने कहा, "भारत में ईवी बाजार नया है, और देश ने अपने लिए बहुत बड़े लक्ष्य रखे हैं. इसे प्राप्त करने के लिए, यह अनिवार्य है कि सभी खिलाड़ी इसके समग्र विकास की दिशा में सक्रिय रूप से भाग लें. हम ग्राहकों की अपेक्षाओं और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए आक्रामक रूप से ईवी दोपहिया वाहनों का निर्माण कर रहे हैं. हम दूसरी तरफ आउटरीच का विस्तार करते हुए उत्पादों को नया करना और आगे बढ़ना जारी रखेंगे. इस वित्तीय वर्ष के आखिर तक, हम बाजार में 2 से 3 नए हाई-स्पीड प्रोडक्ट लॉन्च करेंगे, और पूरे भारत में हमारे साथ 100 से अधिक डीलर होंगे.”

    यह भी पढ़ें : रैडिसन होटल्स ने पूरे भारत में EV चार्जिंग की सुविधा के लिए सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के साथ की साझेदारी

    वर्तमान में, शेमा इलेक्ट्रिक चार प्रोडक्ट बेच रही है, और कंपनी के नेटवर्क में 75 डीलर हैं, जिनकी उपस्थिति 13 राज्यों में है. कंपनी के मुताबिक, उसकी अगले छह महीनों में राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, केरल, कर्नाटक और गुजरात जैसे प्रमुख बाजारों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने की योजना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें