लॉगिन

2023 की पहली तिमाही में शुरू होगी सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी

सिंपल एनर्जी ने घोषणा की है कि वह 2023 की पहली तिमाही में सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी शुरू करेगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सिंपल एनर्जी ने घोषणा की कि वह 2023 की पहली तिमाही में सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी शुरू कर देगी. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने कहा कि डिलेवरी में देरी सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय (MoRTH) द्वारा जारी किए गए नए बैटरी सुरक्षा दिशानिर्देशों के कारण हुई. सिंपल वन अब नए दिशानिर्देशों का अनुपालन करता है, कंपनी का कहना है.

    यह भी पढ़ें: सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर का रिव्यू

    Simple

    इस घोषणा पर बोलते हुए, सिंपल एनर्जी के संस्थापक और सीईओ, सुहास राजकुमार ने कहा, “सरकार द्वारा जारी किए गए नए बैटरी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते हुए, सिंपल ने सिंपल वन की डिलेवरी को स्थगित करने का आह्वान किया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे वाहन सुरक्षित हैं. सुरक्षा शुरू से ही हमारी प्राथमिकता रही है. डिलेवर किए गए स्कूटर अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्कूटर होंगे जो सुरक्षित और भविष्य के अनुकूल हैं. हम ग्राहकों द्वारा हम पर बरसाए गए धैर्य और प्यार की सराहना करते हैं. हम आगे एक उल्लेखनीय यात्रा की आशा करते हैं."

    Simple

    कंपनी ने कहा कि वह उन ग्राहकों के साथ सहानुभूति रखती है जिन्होंने स्कूटर लॉन्च होने के ठीक बाद अगस्त 2021 में स्कूटर की प्री-बुकिंग की थी. सुरक्षा कारणों से देरी के कारण कंपनी समय पर स्कूटरों की डिलेवरी नहीं कर पाई थी.

    Simple

    सिंपल वन की कीमत रु. 1.10  स्टैंडर्ड वैरिएंट के लिए है, जबकि सबसे महंगे वैरिएंट की कीमत रु. 1.45 लाख (एक्स-शोरूम कीमतें) हैं. सबसे महंगे स्कूटर के लिए एक बार चार्ज करने पर 300 किमी की दूरी तय करने का दावा करता है. इस स्कूटर की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर रु.1,947 की जा सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें