लॉगिन

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिली दूसरी बैटरी, मिलेगी 300 किमी तक की रेंज

एडिशनल बैटरी पैक के साथ, सिंपल वन की कीमत ₹ 1.45 लाख है, जबकि एडिशनल बैटरी के बिना सिंपल वन की कीमत ₹ 1.10 लाख (एक्स-शोरूम) है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सिंपल एनर्जी ने अपने प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंपल वन के लिए एक एडिशनल बैटरी पैक की घोषणा की है, जो एक बार चार्ज करने पर दावा की गई अधिकतम सीमा को प्रभावी रूप से 300 किमी से अधिक तक बढ़ा देता है. एडिशनल बैटरी पैक के साथ, सिंपल वन की कीमत ₹ 1,44,999 (एक्स-शोरूम) होगी, जबकि यह एडिशनल बैटरी के बिना स्कूटर ₹ 1,09,999 (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध होगा. 1.6 kWh की क्षमता के साथ, बैटरी पैक सिंपल वन को 300 किमी तक की रेंज देता है. सिंपल वन आदर्श परिस्थितियों में 235+ किमी की ड्राइविंग रेंज देने का दावा करता है. अनुमानित रेंज भारतीय ड्राइव साइकिल (IDC) रेटिंग पर आधारित है, और कंपनी का कहना है कि स्टैंडर्ड बैटरी के साथ, सिंपल वन 200 किमी की वास्तविक रेंज देने में सक्षम रखता है.

    यह भी पढ़ें : सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिलेगी पहले से बेहतर मोटर, बढ़ेगी रेंज

    s130k2ekसिंपल एनर्जी के मुताबिक, सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के 30-लीटर बूट स्पेस में एडिशनल बैटरी पैक को स्टोर किया जा सकता है

    नए बैटरी पैक पर टिप्पणी करते हुए, सिंपल एनर्जी के संस्थापक और सीईओ, सुहास राजकुमार ने कहा, "जब हमने सिंपल वन की कल्पना की थी, तो हमारा उद्देश्य एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करना था जो ग्राहकों को रेंज या चार्जिंग के बारे में चिंता न करते हुए, पर्याप्त रेंज की पेशकश कर सके. यह एडिशनल बैटरी स्कूटर के बूट में आसानी से फिट हो सकती है जो 300 किमी से अधिक की रेंज पेश करती है. यह एक बड़ा मील का पत्थर है - न केवल सिंपल एनर्जी के लिए, बल्कि ईवी उद्योग के लिए भी, यह कदम इलेक्ट्रिक स्कूटरों की धारणा को मजबूत करने में भी काफी मददगार साबित होगा.”

    jkauoq68सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऑन-बोर्ड नेविगेशन, राइडिंग मोड, स्मार्टफोन ऐप, कॉल और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते है

    इलेक्ट्रिक स्कूटर अपग्रेडेड 8.5 kW मोटर के साथ आएगा जो 72 एनएम का टार्क जेनरेट करता है. स्कूटर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 30-लीटर बूट, जहां एडिशनल बैटरी को स्टोर किया जा सकता है, और ऑन-बोर्ड नेविगेशन, राइडिंग मोड, स्मार्टफोन ऐप, कॉल और म्यूजिक कंट्रोल और कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है. सिंपल एनर्जी के अनुसार, आने वाले हफ्तों में सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के ओर नए बदलावों की घोषणा की जाएगी. सिंपल वन को कंपनी की वेबसाइट पर ₹1,947 में बुक किया जा सकता है, और ग्राहकों को स्कूटर की डिलीवरी जून 2022 में मिलनी शुरू होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें