लॉगिन

फ़िल्म अभिनेता प्रकाश राज ने ली नई महिंद्रा थार की डिलीवरी

अभिनेता प्रकाश राज ने कार के टॉप-एंड LX मॉडल में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ नेपोली ब्लैक रंग विकल्प को चुना है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दक्षिण से लेकर उत्तर भारतीय फ़िल्मों में अपने अलग-अलग अभिनय के लिए जाने जाने वाले प्रकाश राज ने नई महिंद्रा थार SUV ख़रीदी है. अभिनेता ने हाल ही में हैदराबाद के एक डीलरशिप से कार की डिलीवरी ली. डिलीवरी के दौरन उनके परिवार के कई सदस्य भी मौजूद रहे. प्रकाश राज को सिंघम, वांटेड, दबंग 2, तूफान, भाग मिल्खा भाग, भारत अने नेनु और थूंगा वनम जैसी फिल्मों में उनके योगदान के लिए जाना जाता है. अभिनेता ने कार के सबसे महंगे LX मॉडल में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ नेपोली ब्लैक रंग में चुना है.

    apmg9h6gमहिंद्रा थार SUV की कीमत ₹ 12.79 लाख से शुरू होती है, जो ₹ 15.09 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है

    .हाल ही के दिनों में अभिनेता एजाज खान भी एक नई महिंद्रा थार घर लेकर आए हैं और इसे अपने दादा को समर्पित किया है. पिछले साल महिंद्रा ही ने देश में नई पीढ़ी की थार SUV लॉन्च की थी. महिंद्रा थार की कीमत ₹ 12.79 लाख से शुरू होती है, जो ₹ 15.09 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है. भारतीय कार निर्माता के लिए यह ऑफ-रोडर एक सफल कार रही है और इसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4-स्टार रेटिंग मिली है.

    महिंद्रा थार LED DRLs, अलॉय व्हील्स, हार्ड रूफटॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ISOFIX माउंट्स, फॉरवर्ड-फेसिंग रियर सीट्स और इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ चलता है. इंजन की बात करे तों, थार को 2.0-लीटर mStallion 150 TGDI और 2.2-लीटर mHawk 130 विकल्पों के साथ पेश किया गया है. दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते है, जबकि सभी मॉडलों में 4x4 स्टैंडर्ड है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें