लॉगिन

VIDEO: मुंबई के घाटकोपर में देखते ही देखते पूरी कार निगल गया छुपा हुआ कुआं

26 सेकंड में इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार के अगले पहिए और बोनट पानी में डूब चुका है और बाकी बची पूरी कार कैसे पानी में डूब जाती है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मुंबई स्थित घाटकोपर के रिहायशी इलाके में एक कार देखते ही देखते एक सिंकहोल में समा गई. ये अजीब घटना वीडियो में कैद हो गई है और इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कुछ ही सेकंड में घरती एक कार को निगल जाती है. वीडियो में दिखाई दे रही कार ह्यून्दे की वेन्यू है. 26 सेकंड में इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार के अगले पहिए और बोनट पानी में डूब चुका है और बाकी बची पूरी कार कैसे पानी में डूब जाती है.

    undefined

    असल में यह कार पार्किंग में खड़ी थी जो मुंबई में भारी बारिश के बाद इस घटना का शिकरा हो गई, वहीं इर्द-गिर्द खड़ी बाकी कारों को कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. बाद में यह जानकारी मिली कि पार्किंग स्थल के नीचे एक ढंका हुआ कुआं था. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि इस जगह पर एक कुआं था जिसे कुछ लोगों ने कांक्रीट से ढंककर यहां पार्किंग का काम शुरू कर दिया था. बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

    undefined

    हालांकि रात होने तक बीएमसी ने कुएं में डूबी हुई इस कार को बाहर निकाल लिया. गौरतलब है कि मुंबई के साथ देशभर के बाकी कई इलाकों में पिछले दो-तीन दिन से भारी बारिश दर्ज की गई है. इस कार को निकालते समय फिल्माए गए वीडियो को देखकर आप घटना की गंभरता और कुएं की गहराई और आकार का अंदाज़ा लगा सकते हैं. क्रेन की मदद से इस कार को बाहर निकाल लिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स