लॉगिन

स्कोडा ने भारत में चार नई कारें लॉन्च करने का ऐलान किया, 2017 तक देगी दस्तक

स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारतीय कार बाज़ार के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। स्कोडा जल्द ही भारत में चार नई कारें लॉन्च करने जा रही है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • स्कोडा 2017 तक भारत में 4 नई कारें लॉन्च करेगी।
  • ऑक्टाविया आरएस और कोडिएक एसयूवी को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।
  • ऑफ्टर-सेल सर्विस को बेहतर बनाने के लिए 100 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।
स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारतीय कार बाज़ार के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। स्कोडा जल्द ही भारत में चार नई कारें लॉन्च करने जा रही है। इन कारों को 2017 के अंत तक लॉन्च कर दिया जाएगा।

इन चार कारों की लिस्ट में पहली दो कार कंपनी की नई फ्लैगशिप फुल साइज़ एसयूवी स्कोडा कोडिएक और स्कोडा ऑक्टाविया का आरएस वेरिएंट शामिल है। इसके अलावा कंपनी स्कोडा ब्लैक एडिशन और स्कोडा रैपिड मोंटे कार्लो एडिशन को भी लॉन्च करेगी। स्कोडा कारों को सुरक्षित बनाने को लेकर भी गंभीरता से काम कर रही है। कंपनी ने पहले ही अपनी सभी कारों में डुअल एयरबैग को स्टैंडर्ड फीचर में शामिल कर लिया है और अब कंपनी साल के अंत तक एबीएस को भी सभी वेरिएंट के स्टैंडर्ड फीचर में शामिल करने का ऐलान कर देगी।
 

ऑफ्टर-सेल सर्विस के लिए भी कंपनी नए ऑफर लेकर आई है। स्कोडा की सभी कारों में कंपनी 4 साल या 100,000 किलोमीटर की वारंटी मुहैया कराएगी। इसके अलावा 4 साल के लिए कंपनी रोड-साइड असिस्टेंस भी बिना किसी शुल्क के मुहैया कराएगी। नई स्ट्रैटेजी के तहत कंपनी स्कोडा सर्विस केयर पर भी गंभीरता से काम कर रही है।

कंपनी ने ग्राहकों के लिए MySkoda ऐप भी लॉन्च किया है। इस ऐप के ज़रिए कंपनी कार की सर्विस हिस्ट्री का पूरा ब्योरा अपने पास रखेगी। इस ऐप के ज़रिए ग्राहक सर्विस एप्वाइंटमेंट और रोड-साइड असिस्टेंस की बुकिंग कर सकते हैं।
Calendar-icon

Last Updated on August 3, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय स्कोडा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें