लॉगिन

भारत में अगले साल 30,000 कारें बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही स्कोडा

स्कोडा ऑटो फोक्सवैगन इंडिया प्रा. लि. की बागडोर स्कोडा ऑटो इंडिया संभाल रही है और आने वाले साल में बिक्री को लेकर कंपनी ने महत्वाकांक्षी योजना बनाई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन समूह की 2.0 रणनीति भारतीय बाजार के साथ एशियई और लैटिन अमेरिकी बाजारों के लिए भी काफी महत्व रखती है, क्योकि भारत में तैयार होने वाली गांड़ियों का कंपनी निर्यात भी करेगी, जिससे कंपनी की बिक्री में वृद्धि होगी. हमें पहले से यह जानकारी है कि स्कोडा ऑटो फोक्सवैगन इंडिया प्रा. लि. की बागडोर स्कोडा ऑटो इंडिया संभाल रही है और आने वाले साल में बिक्री को लेकर कंपनी ने महत्वाकांक्षी योजना बनाई है.

    undefined

    fr7vapsg
    कंपनी का लक्ष्य भारत में 100,000 कारों को बेचने का है

    स्कोडा ऑटो इंडिया इस साल लगभग 11,000 यूनिट की बिक्री कर सकता है, लेकिन कंपनी का लक्ष्य 2021 में 30,000 इकाइयों की वार्षिक बिक्री करने का लक्ष्य है, जो अगर हासिल किया जाता है, तो जर्मन ब्रांड के लिए 200 प्रतिशत की वृद्धि होगी. कारएंडबाइक से बात करते हुए कंपनी के सेल, सर्विस और मार्केटिंग निर्देशक (स्कोडा ऑटो इंडिया) ज़ैक हॉलिस ने कहा कि "इस साल हम लगभग 11,000 कारों की बिक्री करेंगे और अगले साल की योजना 30,000 या उससे अधिक पर जाने की है और हमारा लक्ष्य भारत में 100,000 कारों को बेचने का है ".

    ये भी पढ़ें : फोक्सवैगन ने भारत में पहली बार की वर्चुअल रेसिंग की शुरुआत

    7tn50v38
    स्कोडा भारत में अपनी डीलरशिप की संख्या 94 से 130 यूनिट जून 2021 तक करने जा रहा है

    कंपनी की सालाना एक लाख से अधिक इकाइयां बेचने की योजना है लेकिन ब्रांड ने अपनी रणनीति का खुलासा नही किया है. स्कोडा भारत में अपनी डीलरशिप की संख्या 94 से 130 यूनिट जून 2021 तक करने जा रहा है. स्कोडा ने 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Vision IN के कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था. इस कॉम्पैक्ट एसयूवी Vision IN को एक आकर्षक कीमत के साथ पेश किया जाएगा और यह एसयूवी वैश्विक मानकों को पूरा करेगी. बता दे कि इस एसयूवी का निर्यात भी किया जाएगा. जिससे कंपनी को 2021 तक 30,000 इकाइयों की बिक्री का लक्ष्य पूरा करने में मदद मिलेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें