भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा ऑटो इंडिया ने 2020 सुपर्ब फेसलिफ्ट के लिए शुरू की ऑनलाइन बुकिंग्स

स्कोडा इंडिया ने फिलहाल इस सेडान को सिर्फ पेट्रोल इंजन में भी पेश किया है, लेकिन ऐसा नहीं है कि स्कोडा सुपर्ब का डीजल मॉडल बाज़ार में नहीं आएगा.

फोटो देखें
कार को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था

स्कोडा ऑटो इंडिया ने 2020 सुपर्ब की भारत में बुकिंग्स शुरू कर दी हैं. कार को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था जिसके तुरंत बाद इसे लॉन्च किया जाना तय हुआ था. हालांकि कोरोना वायरस से जारी लॉकडाउन के चलते कंपनी ने इस प्लान को आगे बढ़ाया है. अब कंपनी ने 2020 स्कोडा सुपर्ब के लिए 50,000 रुपए टोकर राषि के साथ ऑनलाइन बुकिंग्स शुरू कर दी हैं. कंपनी ने पहले से कारोक एसयूवी और स्कोडा रैपिड 1.0 की ऑनलाइन बुकिंग्स शुरू कर रखी हैं जिनके बाद अब स्कोडा सुपर्ब के नए मॉडल को भी ऑनलाइन बुकिंग के लिए पेश किया गया है.

mvkegvro2020 सुपर्ब का इंटीरियर काफी प्रीमियम क्वालिटी का है

स्कोडा इंडिया की सबसे महंगी सेडान स्कोडा सुपर्ब को कई बदलावों के साथ लॉन्च किसा जाएगा जिसमें बदली हुई स्टाइल, अधिक फीचर्स और बीएस6 मानकों वाला अपडेटेड इंजन पेश किया गया है. 2020 स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट के साथ नई डिज़ाइन के मेट्रिक्स एलईडी हैडलैंप्स, बड़ी डबल-स्लेट ग्रिल और अगले के साथ पिछले हिस्से में बदले हुए बंपर्स उपलब्ध कराए गए हैं. ये सेडान आकार में हल्की लंबी भी हुई है. कार के पिछले हिस्से में बदले हुए एलईडी टेललैंप्स मिले हैं जो मध्य में क्रोम स्ट्रिप से लैस हैं. 2020 स्कोडा सुपर्ब की बूट लिड पर तीर के निशान की जगह स्कोडा लिखा गया है.

स्कोडा सुपर्ब

29.99 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
स्कोडा सुपर्ब

ये भी पढ़ें : भारत में बिकी स्कोडा ऑक्टाविया RS 245 की सभी 200 यूनिट

vbim4jgये सेडान आकार में हल्की लंबी (8mm) हुई है
0 Comments

नई 2020 स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट के भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल के साथ 2-लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 187 बीएचपी पावर और 320 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने फिलहाल इस सेडान को सिर्फ पेट्रोल इंजन में भी पेश किया है, लेकिन ऐसा नहीं है कि स्कोडा सुपर्ब का डीजल मॉडल बाज़ार में नहीं आएगा. मुकाबले की बात करें तो बाज़ार में इस प्रीमियम सेडान को टक्कर देने के लिए टोयोटा कैमरी हाईब्रिड, होंडा अकॉर्ड और इसी सैगमेंट की बाकी कारों से होगी.

कम्पेयर स्कोडा सुपर्ब मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ