भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा ऑटो इंडिया करेगी डीलरशिप नेटवर्क में विस्तार, 2025 तक 200 टचपॉइंट लक्ष्य

स्कोडा ऑटो इंडिया ने ऐलान किया है कि साल 2025 तक कंपनी भारत में अपने डीलरशिप नेटवर्क को 200 से ज़्यादा टचपॉइंट्स तक बढ़ाने का प्लान बना रही है.

फोटो देखें
कंपनी साल 2025 तक 1 लाख कारें सालाना बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है

स्कोडा ऑटो इंडिया ने ऐलान किया है कि साल 2025 तक कंपनी भारत में अपने डीलरशिप नेटवर्क को 200 से ज़्यादा टचपॉइंट्स तक बढ़ाने का प्लान बना रही है. ये घोषणा इसी हफ्ते डिजिटल तौर पर लॉन्च हुई स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई, सुपर्ब फेसलिफ्ट और बिल्कुल नई कारोक कॉम्पैक्ट एसयूवी के लॉन्च के समय की गई है. डीलरशिप नेटवर्क में विस्तार का ये प्लान स्कोडा ऑटो फोक्सवैगन इंडिया के उत्पादों को आक्रामक तरीके से बेचने के पक्ष में लिया गया है, इसके अंतर्गत कंपनी साल 2025 तक 1 लाख कारें सालाना बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

2lcq18jफिलहाल भारत के 65 शहरों में 80 स्कोडा डीलरशिप काम कर रही हैं

स्कोडा डीलरशिप के विस्तार पर बात करते हुए स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर ज़ैक हॉलिस ने अपनी प्रेजेंटेशन में कहा कि, “फिलहाल भारत के 65 शहरों में हमारी 80 डीलरशिप काम कर रही हैं. साल 2025 के अंत तक 150 शहरों में कंपनी के 200 कस्टमर टचपॉइंट्स स्थापित करने का लक्ष्य रखा गया है. इस काम के लिए हम तैयार हो रहे हैं. ये इंफ्रास्ट्रक्चर अपनी जगह लेगा क्योंकि भारतीय बाज़ार को लेकर हमें पूरा विश्वास है. 2025 तक हम सालाना 1 लाख कारें बेचने लगेंगे. इससे स्कोडा ऑटो की ग्लोबल बिक्री में भारत टॉप 5 बाज़ारों में आएगा.”

स्कोडा

स्कोडा कारें

ये भी पढ़ें : स्कोडा ऑक्टाविया RS 245 की बिक्री भारत में जारी, कुछ ग्राहकों ने कैंसल की बुकिंग

0 Comments

स्कोडा के कार लाइन-अप में फिलहाल चार मॉडल्स बेचे जा रहे हैं जिनमें रैपिड, ऑक्टाविया आरएस 245, कारोक और सुपर्ब फेसलिफ्ट शामिल हैं. हालांकि स्कोडा जल्द ही कई नए मॉडल्स भी पेश करने वाली है जिनमें नई जनरेशन ऑक्टाविया सेडान और ऑक्टाविया आरएस के साथ नए एमक्यूबी-ए0 इन प्लैटफॉर्म पर आधारित भारत में बनी एसयूवी जो विज़न इन कॉन्सेप्ट का उत्पादन मॉडल होगी, शामिल हैं. भारत में इन तीनों कारों को 2021 में लॉन्च किया जाएगा. इन सबके अलावा बीएस6 मानकों वाली स्कोडा कोडिएक एसयूवी को भी जल्द बाज़ार में पेश किया जाएगा.

कम्पेयर स्कोडा रैपिड मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ