लॉगिन

स्कोडा ऑटो इंडिया ने सेल्स और सर्विस नेटवर्क का 205 आउटलेट्स तक विस्तार किया

दिसंबर 2021 में, स्कोडा के 117 शहरों में भारत में लगभग 175 टचप्वाइंट थे और पिछले छह महीनों में कंपनी ने अपने नेटवर्क में 30 से अधिक आउटलेट जोड़े हैं. कंपनी अब 2022 के अंत तक 250 टचप्वाइंट्स को लक्षित कर रही है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने 123 शहरों में अपने कुल ग्राहक टचप्वाइंट को 205 से अधिक आउटलेट्स तक विस्तारित करने की घोषणा की है. कार निर्माता का कहना है कि दिसंबर 2021 में भारत में उसके 175 टचप्वाइंट हैं और पिछले छह महीनों में कंपनी ने 30 से अधिक आउटलेट जोड़े हैं. हालाँकि, हम आपको बता दें कि ये केवल बड़े डीलरशिप नहीं हैं, बल्कि इसमें स्कोडा की कम लागत वाली बिक्री और सर्विस टचप्वाइंट भी शामिल हैं, जिन्हें कंपनी व्यापक नेटवर्क के लिए टियर 2 और टियर 3 शहरों में लॉन्च कर रही है. पारंपरिक डीलरशिप की तुलना में, ये छोटे आउटलेट 2- या 3-कार शोरूम हैं जिनमें 2-बे वर्कशॉप हैं.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा स्लाविया और कुशक के ऐसी की कूलिंग में आई समस्या, शिकायत कर रहे ग्राहक

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कहा, "तेजी से अपने ग्राहक टचप्वाइंट को बढ़ाकर और अपने नेटवर्क का विस्तार करके, हमारे पास भारत में स्कोडा ब्रांड की अब तक की सबसे बड़ी उपस्थिति है. न केवल हमने मात्रा में विस्तार किया है बल्कि हमारे क्रांतिकारी डिजिटल शोरूम के साथ गुणवत्ता पर भी ध्यान केंद्रित किया है."

    11uqsfvsनई लॉन्च जैसे - स्कोडा स्लाविया, कोडिएक और कुशाक मोंटे कार्लो, ने कंपनी को अपनी नेटवर्क विस्तार योजनाओं को आगे बढ़ाया

    दिसंबर 2021 में, स्कोडा के 117 शहरों में भारत में लगभग 175 टचप्वाइंट थे, और कंपनी ने 2022 के अंत तक 225 आउटलेट्स तक पहुंचने का लक्ष्य रखा था. हालांकि, स्कोडा स्लाविया, कोडिएक और कुशाक मोंटे जैसे नए लॉन्च की संख्या को देखते हुए कार्लो, कंपनी ने अपनी विस्तार योजनाओं को आगे बढ़ाया, और अब यह इस साल के अंत तक 250 टचप्वाइंट को लक्षित कर रही है. कंपनी का लक्ष्य पूरे भारत में चार क्षेत्रों में से प्रत्येक में 10 से अधिक टचप्वाइंट जोड़ना है.

    स्कोडा महत्वपूर्ण बाजार समूहों को कवर करते हुए मेट्रो और गैर-मेट्रो केंद्रों दोनों में अपनी उपस्थिति स्थापित करना चाहता है. वास्तव में, स्कोडा जल्द ही नागालैंड में दीमापुर और असम के डिब्रूगढ़ में अपना पहला टचप्वाइंट खोलेगी. इनके अलावा, कंपनी गुजरात में गांधीधाम और मोरबी, हरियाणा में अंबाला, पंजाब में अमृतसर, तेलंगाना में वारंगल, तमिलनाडु में पोलाची, उत्तराखंड में हल्द्वानी और केरल में तिरूर जैसे अन्य क्षेत्रों में केंद्रों में प्रवेश या कर रही है.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 15, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें