लॉगिन

स्कोडा ऑटो 2020 के अंत तक भारत में 100 नए डीलर्स जोड़ेगी

Skoda Dealership: चेक गणराज्य की निर्माता भारत में व्यवसाय बढ़ाने के अलावा कारों की बिक्री डिलिटल माध्यम से शुरू करने में लगी हुई है. जानें क्या है स्कोडा का 2.0 प्लान?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया इस समय भारत में अपने व्यापार के विस्तार पर ध्यान केंद्रित कर रही है और कंपनी बहुत सारी नई डीलरशिप के साथ देश में पांव पसारेगी. इसके अलावा स्कोडा इंडिया पुरानी कई डीलरशिप को दूसरी जगह पहुचाने वाली है जिनसे कंपनी को फायदा नहीं पहुंच रहा है. चेक गणराज्य की ये निर्माता भारत में व्यवसाय को बढ़ाने के अलावा कारों की बिक्री को डिलिटल माध्यम से शुरू करने में भी लगी हुई है. प्रोजैक्ट इंडिया 2.0 के तहत स्कोडा 2022 तक भारत में अपने डीलरशिप नेटवर्क को दुगना करना चाहती है.

    8bg1u1j8स्कोडा ऑटो इंडिया का लक्ष्य इसी साल के अंत तक 126 नई डीलरशिप शुरू करने का था

    असली प्लान के अनुसार स्कोडा ऑटो इंडिया का लक्ष्य इसी साल के अंत तक 126 नई डीलरशिप शुरू करने का था. हालांकि कोविड-19 महामारी इस काम में बड़ी बाधा बनी है जिससे कंपनी ने अपने लक्ष्य को समेट कर 100 डीलरशिप कर लिया है. स्कोडा रैपिड ऑटोमैटिक लॉन्च के दौरान स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर ज़ैक हॉलिस ने कहा कि, “हमने अपना लक्ष्य 130 से घटाकर 100 डीलरशिप कर लिया है जिन्हें अगले साल के मध्य तक स्थापित किया जाएगा. इस साल हम भोपाल, मैसूर और गुवाहाटी में नए आउटलेट खोलेंगे, वहीं नवी मुंबई और बाकी जगहों पर नए सर्विस सेंटर्स और बिल्कुल नई डीलरशिप स्थापित करेगी. इस साल 27 नए आउटलेट शुरू किए जाएंगे.”

    ये भी पढ़ें : 2020 स्कोडा रैपिड TSI ऑटोमैटिक भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.49 लाख

    ilk70l0gभारत में कंपनी ने हाल में स्केडा रैपिड टीएसआई ऑटोमैटिक लॉन्च की है

    स्कोडा ने ये पुष्टि भी की है कि भारतीय बाज़ार में स्कोडा कोडिएक आरएस को लॉन्च नहीं किया जाएगा. लेकिन, बीएस6 कोडिएक टीएसआई मॉडल को अगले साल की शुरुआत तक हमारे बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा. भारत में कंपनी ने हाल में स्केडा रैपिड टीएसआई ऑटोमैटिक लॉन्च की है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 7.49 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 13.29 लाख तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय स्कोडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें