भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा रैपिड पर 1 लाख रुपये से ज्यादा की छूट, जल्द लॉन्च होगा फेसलिफ्ट

फोटो देखें
स्कोडा रैपिड

स्कोडा रैपिड की खरीद पर कंपनी जबरदस्त छूट दे रही है। इस कार पर 1 लाख से ज्यादा की छूट दी जा रही है। स्कोडा रैपिड की खरीद पर 80,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

स्कोडा जल्द ही रैपिड फेसलिफ्ट को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। स्कोडा रैपिड फेसलिफ्ट को इसी साल त्योहारों के सीजन में लॉन्च कर दिया जाएगा जिसकी टेस्टिंग इन दिनों चल रही है। स्कोडा रैपिड फेसलिफ्ट में अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम (मिररलिंक के साथ), क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, टू-टोन कलर अपहोलस्ट्री, इलेक्ट्रिक ओआरवीएम और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल किए जाएंगे।

स्कोडा रैपिड

7.49 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
स्कोडा रैपिड

फिलहाल, जो लोगो स्कोडा रैपिड खरीदना चाहते हैं उनके लिए 7.99 फीसदी की ब्याज दर पर लोन की भी सुविधा दी जा रही है। इस कार में 1.6-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल इंजन लगा है जो 103 बीएचपी का पावर देता है। वहीं टॉर्क की बात करें तो पेट्रोल इंजन 153Nm और डीजल इंजन 250Nm का टॉर्क देता है। इन इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड डीएसजी ट्रांसमिशन यूनिट से लैस किया जाएगा।

0 Comments

पिछले महीने ह्युंडई और फिएट ने भी अपने कारों पर छूट का ऐलान किया था। हाल ही में रेनो ने भारत में पांच साल पूरे होने की खुशी में लॉजी की कीमतों में कटौती का ऐलान किया है।

कम्पेयर स्कोडा रैपिड मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ