लॉगिन

स्कोडा कामिक SUV भारत में टेस्टिंग के वक्त दिखी, क्रेटा और सेल्टोस से मुकाबला

स्कोडा कामिक SUV भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के वक्त हाल में दिखी है और अनुमान है कि स्कोडा इंडिया SUV को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करेगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा इंडिया ने पिछले कुछ दिनों में भारतीय बाज़ार के लिए कई सारे नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं जिनमें रैपिड 1.0 टीएसआई, स्कोडा सुपर्ब और कारोक SUV शामिल हैं. अब चेक कार निर्माता हमारे देश में एक और कार लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है. स्कोडा कामिक SUV भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के वक्त हाल में दिखाई दी है और अनुमान लगाया जा रहा है कि स्कोडा इंडिया इस SUV को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करेगी. स्पाय फोटोज़ में कार के पिछले हिस्से की साफ झलक देखने को मिली है क्योंकि ये आगामी SUV बिना किसी स्टिकर के कैमरे में कैद हुई है.

    heddkggoदिखावट को बेहतर बनाने के लिए अगली ग्रिल पर क्रोम स्ट्रिप का इस्तेमाल किया गया है

    SUV के पिछले हिस्से के बीचों-बीच स्कोडा बैजिंग दिखाई दी है, वहीं एल-शेप के एलईडी टेललैंप्स के अलावा पिछले बंपर पर ब्लैक क्लेडिंग के साथ और भी बहुत कुछ दिया गया है. इसके अलावा स्कोडा कामिक SUV के अगले हिस्से में सिग्नेचर बटरफ्लाय ग्रिल लगाई जाएगी जो स्प्लिट एलईडी हैडलैंप डिज़ाइन से घिरी होगी. कार की कुल दिखावट को बेहतर बनाने के लिए अगली ग्रिल पर क्रोम स्ट्रिप का इस्तेमाल किया गया है. SUV के साथ बड़े आकार के एयर इंटेक्स, झुकती हुई रूफलाइन, रूफ रेल्स और शार्क फिन एंटीना जैसे कई और फीचर्स दिए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : 2020 किआ सेल्टोस 10 नए फीचर्स के साथ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 9.89 लाख

    k4drrdpस्पाय फोटोज़ में कार के पिछले हिस्से की साफ झलक देखने को मिली है

    अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में स्कोडा कामिक SUV दो इंजन विकल्पों में पेश की गई है, हालांकि भारतीय बाज़ार में इसे 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा जो हालिया लॉन्च हुई कारोक SUV में भी लगाया गया है. ये इंजन 148 बीएचपी पावर और 250 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है और कंपनी ने इस इंजन को 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. लॉन्च होने के बाद कामिक SUV का मुकाबला ह्यूंदैई क्रेटा, किआ सेल्टोस, फोक्सवैगन टिगुआं जैसी बाकी कारों से होगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि स्कोडा इंडिया कामिक रेन्ज की एक्सशोरूम कीमत 12 से 18 लाख रुपए तक रखेगी.

    सोर्स

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय स्कोडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें