लॉगिन

स्कोडा कुशक स्टाइल ऑटोमैटिक वेरिएंट को मिले 6 एयरबैग और टीपीएमएस

स्कोडा कुशक स्टाइल एटी 1.0 लीटर और 1.5 लीटर वेरिएंट में 6 एयरबैग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग रु 40,000 की अतिरिक्त कीमत पर पेश किए जा रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा कुशाक स्टाइल ऑटोमैटिक वेरिएंट को 6 एयरबैग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) के साथ अपडेट किया गया है. लॉन्च के समय इस वेरिएंट से यह फीचर्स गायब थे लेकिन ग्राहकों ने टॉप-एंड ऑटोमैटिक ट्रिम्स पर इसकी मांग कंपनी से की. नतीजतन, कुशक स्टाइल ऑटोमैटिक को अब यह बढ़े हुए सुरक्षा फीचर्स मिले हैं, जिसके लिए ₹ 40,000 अलग से चुकाने होंगे. स्कोडा कुशाक 1.0 स्टाइल एटी की कीमत अब ₹ 16.20 लाख है, जबकि कुशाक 1.5 स्टाइल एटी की कीमत है ₹ 18 लाख (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम भारत). नए वेरिएंट की डिलीवरी इस साल अक्टूबर में शुरू होगी.

    c97etbp8

    कंपनी का कहना है कि उसने ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है,

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने एक बयान में कहा, "कुशक की भारी मांग को देखते हुए, स्कोडा ऑटो इंडिया ऑटोमैटिक स्टाइल वेरिएंट को 6 एयरबैग (1.0 लीटर और 1.5 लीटर दोनों) और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) से लैस करेगी. लागत लगभग ₹ 40,000 ज़्यादा होगी.

    स्कोडा कुशाक तीन वेरिएंट्स- एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल में उपलब्ध है. सबसे महंगे ट्रिम में डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लाइट्स, 17-इंच के अलॉय व्हील, इलेक्ट्रिक सनरूफ और रूफ रेल जैसे फीचर्स मिलते हैं. केबिन में ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिररलिंक कनेक्टिविटी, वेंटिलेटेड सीटें और वायरलेस चार्जिंग के साथ 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा कुशक 1.5 लीटर टीएसआई की डिलीवरी शुरू की गई

    कार दो पेट्रोल इंजन विकल्पों में आती है - 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर, TSI जो 113 बीएचपी और 178 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. यह 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. 148 बीएचपी और 250 एनएम पीक टॉर्क के साथ बड़ा 1.5-लीटर टीएसआई भी है जहां एक 7-स्पीड डीएसजी उपलब्ध है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें