भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा रैपिड मोंटे कार्लो एडिशन 2017 में भारत में लॉन्च होगी

फोटो देखें

2016 में धीमी रफ्तार से चल रही स्कोडा साल 2017 में काफी कुछ नया लेकर आ रही है। कंपनी ने हाल ही में ये ऐलान किया है कि 2017 तक भारत में स्कोडा की चार नई कारें लॉन्च की जाएंगी। इन गाड़ियों में स्कोडा रैपिड फेसलिफ्ट भी होगी जिसका लंबे वक्त से भारत में इंतज़ार किया जा रहा है। स्कोडा रैपिड फेसलिफ्ट को इस साल के अंत तक लॉन्च कर दिया जाएगा। लेकिन, कंपनी स्कोडा रैपिड के एक नए अवतार पर भी काम कर रही है जिसे 2017 में लॉन्च किया जाएगा। इस नई कार को स्कोडा रैपिड मोंटे कार्लो एडिशन नाम दिया गया है।

यूरोपियन मार्केट में स्कोडा सिटीगो, फैबिया, रैपिड और येती के मोंटे कार्लो एडिशन पहले से ही बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस स्पेशल एडिशन कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। इस एडिशन में स्पेशल रेड बॉडी कलर, ब्लैक फ्रंट ग्रिल, ब्लैक हेडलैंप इंसर्ट, ब्लैक एलॉय व्हील और टेल लैंप कल्स्टर लगाया गया है।

स्कोडा रैपिड

7.49 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
स्कोडा रैपिड

इसके अलावा कार में कई और बदलाव देखने को मिलेंगे। रैपिड के मोंटे कार्लो एडिशन में नया फ्रंट बंपर, चौड़े एयर डैम, नया हॉरिजॉन्टल एलईडी फॉग लैंप लगाया गया है। कार का रियर प्रोफाइल में ब्लैक एक्सेंट का इस्तेमाल किया गया है। कार की केबिन में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे। कार में स्पोर्टी बकेट स्टाइल अपहोल्सट्री (ब्लैक, रेड और ग्रे रंग में), स्टील फुट पेडल, कार्बन फाइबर डिजाइन डैशबोर्ड ट्रिम, मल्टी-फंक्शन फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील और स्पोर्टी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगाया गया है।

0 Comments

स्कोडा रैपिड मोंटे कार्लो एडिशन में 1.5-लीटर टर्बो डीज़ल इंजन और 1.6-लीटर MPI पेट्रोल इंजन लगा होगा। कार में लगा डीज़ल इंजन 103 बीएचपी का पावर और 250Nm का टॉर्क देगा वहीं, इसका पेट्रोल इंजन 103 बीएचपी का पावर और 153Nm का टॉर्क देगा। कार में 5-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीएजी यूनिट लगा होगा।

कम्पेयर स्कोडा रैपिड मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ