लॉगिन

स्कोडा रैपिड राइडर एडिशन भारत में किया गया लॉन्च, कीमत Rs. 6.99 लाख

स्कोडा ऑटो इंडिया ने रैपिड का नया राइडर एडिशन पेश किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 6 लाख 99 हज़ार रुपए रखी गई है. जानें कितनी बदली स्कोडा रैपिड सेडान?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 17, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने रैपिड का नया राइडर एडिशन पेश किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 6 लाख 99 हज़ार रुपए रखी गई है. नया स्कोडा रैपिड राइडर एडिशन कार की बेस ट्रिम एक्टिव पर आधारित है और मुकाबले में आगे रहने के लिए कंपनी ने कार में बहुत से फीचर्स दिए हैं. सामान्य बेस वेरिएंट की तुलना में नया मॉडल 1 लाख रुपए सस्ता है. इस कीमत पर लिमिटेड एडिशन का मुकाबला कॉम्पैक्ट सेडान सैगमेंट की मारुति सुज़ुकी सिआज़, ह्यूंदैई वर्ना, होंडा सिटी और फोक्सवेगन वेंटो जैसी कारों से होने वाला है.

    ircf1e7kमुकाबले में आगे रहने के लिए कंपनी ने कार में बहुत से फीचर्स दिए हैं

    स्कोडा रैपिड राइडर सिर्फ 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है जो दो नए कलर्स कैंडी व्हीइट और कार्बन स्टील में आई है. सामान्य मॉडल की तुलना में लिमिटेड एडिशन की ग्रिल और बी-पिलर के साथ ट्रंक लिप को ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया गया है. कार के केबिन में बिल्कुल नया डुअल-टोन इबोनी सैंड इंटीरियर के साथ प्रिमियम आइवरी स्लेट अपहोल्स्ट्री दी गई है. कंपनी ने कार में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है.

    ये भी पढ़ें : होंडा ने भारत में लॉन्च किया अमेज़ का ऐस एडिशन, शुरुआती कीमत ₹ 7.89 लाख

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने रैपिड के राइडर एडिशन को सेफ्टी के मामले में काफी बेतर बनाया है और कार डुअल-एयरबैग्स, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स, एंटी-ग्लेयर आईआरवीएम, रियर विंडस्क्रीन डिफॉगर, हाइट अडज्स्टेबल अगले सीटबेल्ट, रफ रोड पैकेज और इंजन इमोबलाइज़र दिए गए हैं. रैपिड में लगा 1.6-लीटर MPI पेट्रोल इंजन 103 bhp पावर और 153 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. कंपनी का दावा है कि कार का माइलेज 15.41 किमी/लीटर है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें