लॉगिन

स्कोडा ने बंद की रैपिड सेडान के राइडर प्लस वेरिएंट की बिक्री, जानें क्या है कीमत

स्कोडा इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, ज़ैक हॉलिस ने ट्विटर पर पूछे गए प्रश्न का उत्तर देते हुए इस खबर की पुष्टि की है. जानें किन फीचर्स से लैस है सेडान?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा इंडिया ने जुलाई 2020 में रैपिड सेडान का राइडर प्लस वेरिएंट भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया था और अब कंपनी ने इस वेरिएंट की बिक्री देश में बंद कर दी है. स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, ज़ैक हॉलिस ने ट्विटर पर पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए इस खबर की पुष्टि की है. हॉलिस ने कहा कि डीलर्स के पास अब इस कार का सीमित स्टॉक बचा है. पिछले साल यह वेरिएंट रु 8.19 लाख शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था जिसके नीचे की जगह एंट्री-लेवल राइडर वेरिएंट घेरता है जिसकी मौजूदा एक्सशोरूम कीमत रु 7.79 लाख है. यह वेरिएंट बजट में टर्बो पेट्रोल सेडान खरीदने वालों के लिए पेश किया गया था जिसमें फीचर्स भी पर्याप्त मात्रा में दिए गए थे.

    Also Read: Skoda Sells More Rapid TSI Now Than Older Petrol & Diesel Models Combined: Zac Hollis

    undefined

    राइडर प्लस एडिशन के साथ आकर्षक ब्लैक और सिल्वर डिज़ाइन एलिमेंट्स दिए गए थे और इसे बेस मॉडल से अलग दिखाने के लिए भी काफी काम किया गया था. स्कोडा इंडिया ने राइडर प्लस के केबिन में नया डुअल-टोन इबोनी सैंड इंटीरियर दिया थौ जो आईवरी स्लेट अपहोल्स्ट्री के साथ आया था. रैपिड राइडर प्लस में नए 6.5-इंच कलर टचस्क्रीन सेंट्रल इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी मिली थी, इसके अलावा यूएसबी/ऑक्स-इन/ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प भी उपलब्ध कराए गए थे. इसके ज़रिए आप कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम से अपने मोबाइल को कनेक्ट कर सकते हैं. यूज़र एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर लिंक कनेक्टिविटी का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

    lilaljngयह वेरिएंट बजट में टर्बो पेट्रोल सेडान खरीदने वालों के लिए पेश किया गया था

    स्कोडा ने रैपिड के राइडर प्लस वेरिएंट को बिना किसी तकनीकी बदलाव के भारत में लॉन्च किया था और यह कार पहले जैसे 1-लीटर टीएसआई टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन में पेश की गई थी जो 109 बीएचपी पावर और 175 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. रैपिड राइडर प्लस वेरिएंट के साथ पार्कट्रॉनिक रियर पार्किंग सेंसर्स, एंटी-ग्लेयर इंटीरियर रियर व्यू मिरर, टाइमर के साथ पिछली विंडस्क्रीन का डिफॉगर, अगली सीट्स के लिए हाईट अडजस्टेबल थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट, रफ रोड पैकेज, टकराव की स्थिति में इंधन सप्लाई बंद होना और इंजन इमोबलाइज़र के साथ फ्लोटिंग कोड सिस्टम जैसे कई और फीचर्स दिए गए थे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें