भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा रैपिड राइडर प्लस वेरिएंट भारत में किया गया लॉन्च, कीमत ₹ 7.99 लाख

language dropdown

राइडर प्लस एडिशन के साथ आकर्षक ब्लैक और सिल्वर डिज़ाइन एलिमेंट्स दिए गए हैं और इसे बेस मॉडल से अलग दिखाने के लिए भी काफी काम किया गया है.

expand फोटो देखें
रैपिड राइडर प्लस की जगह सेडान के बेस मॉडल राइडर से ऊपर की होगी

स्कोडा इंडिया ने रैपिड कॉम्पैक्ट सेडान का नया राइडर प्लस वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जिसकी भारत में इंट्रोडक्टरी कीमत रु 7.99 लाख रखी गई है. राइडर प्लस को चार रंगों - कैंडी व्हाइट, कार्बन स्टील, ब्रिलिएंट सिल्वर और टॉफी ब्राउन में पेश किया गया है. रैपिड राइडर प्लस की जगह सेडान के बेस मॉडल राइडर से ऊपर की होगी जिसकी कीमत 7.49 लाख रुपए है और कीमत में इज़ाफे के हिसाब से राइडर प्लस में अलग से कुछ फीचर्स दिए गए हैं. स्कोडा ने रैपिड राइडर प्लस को उसी दिन लॉन्च किया है जब होंडा ने भारत में नई जनरेशन सिटी लॉन्च की है. राइडर प्लस एडिशन के साथ आकर्षक ब्लैक और सिल्वर डिज़ाइन एलिमेंट्स दिए गए हैं और इसे बेस मॉडल से अलग दिखाने के लिए भी काफी काम किया गया है.

lilaljngकीमत में इज़ाफे के हिसाब से राइडर प्लस में अलग से कुछ फीचर्स दिए गए हैं

स्कोडा इंडिया ने राइडर प्लस के केबिन में नया डुअल-टोन इबोनी सैंड इंटीरियर दिया है जो आईवरी स्लेट अपहोल्स्ट्री के साथ आया है. रैपिड राइडर प्लस में नए 6.5-इंच कलर टचस्क्रीन सेंट्रल इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दी है, इसके अलावा यूएसबी/ऑक्स-इन/ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प भी उपलब्ध कराए गए हैं. इसके ज़रिए आप कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम से अपने मोबाइल को कनेक्ट कर सकते हैं. यूज़र एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर लिंक कनेक्टिविटी का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

स्कोडा रैपिड

7.49 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
स्कोडा रैपिड Price

ये भी पढ़ें : लॉन्च हुई नई जनरेशन होंडा सिटी, कीमत रु 10.89 लाख से शुरू

g6qamsr8कार पहले जैसे 1-लीटर टीएसआई टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन में पेश की गई है
0 Comments

स्कोडा रैपिड के राइडर प्लस वेरिएंट में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और ये कार पहले जैसे 1-लीटर टीएसआई टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन में पेश की गई है जो 109 बीएचपी पावर और 175 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. रैपिड राइडर प्लस वेरिएंट के साथ पार्कट्रॉनिक रियर पार्किंग सेंसर्स, एंटी-ग्लेयर इंटीरियर रियर व्यू मिरर, टाइमर के साथ पिछली विंडस्क्रीन का डिफॉगर, अगली सीट्स के लिए हाईट अडजस्टेबल थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट, रफ रोड पैकेज, टकराव की स्थिति में इंधन सप्लाई बंद होना और इंजन इमोबलाइज़र के साथ फ्लोटिंग कोड सिस्टम जैसे कई और फीचर्स दिए गए हैं.

कम्पेयर स्कोडा रैपिड मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़