लॉगिन

स्कोडा रैपिड राइडर वेरिएंट बाज़ार में दोबारा पेश किया गया, कीमत Rs. 7.79 लाख

स्कोडा ऑटो इंडिया ने रैपिड सेडान के सबसे सस्ते राइडर बेस वेरिएंट को फिर से पेश किया है. पिछले साल भारी मांग के चलते कंपनी ने इसकी बिक्री रोक दी थी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारतीय बाजार में रैपिड सेडान के सबसे सस्ते राइडर वेरिएंट को फिर से पेश किया है. चेक ऑटो कंपनी ने फिर से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर वेरिएंट को रु 7.79 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर डाला है. पिछले साल दिसंबर में, कंपनी ने भारी मांग के चलते वर्ष 2020 के लिए आवंटित सभी राइडर वेरिएंट बेच दिए थे और अस्थायी रूप से इसे अपनी वेबसाइट से हटा दिया था. कंपनी ने पहले ही पुष्टि की थी कि राइडर वेरिएंट जनवरी 2021 में फिर से उपलब्ध कराया जाएगा. इससे पहले, राइडर वैरिएंट की भारत में कीमत रु 7.49 लाख (एक्स-शोरूम) थी.

    m0tofo48

    कार का सबसे महंगा मैन्युअल मोंटी कार्लो वेरिएंट रु 11.79 लाख का है.

    नवंबर 2020 में ट्विटर पर एक जवाब देते हुए स्कोडा इंडिया के सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस के डायरेक्टर ज़ैक हॉलिस ने कहा था कि रैपिड सेडान की ज़रूरत से ज़्यादा बुकिंग मिल गई हैं. इसके अलावा कार एंड बाइक से एक बातचीत के दौरान हॉलिस ने कहा कि, “इस समय रैपिड के इतने अच्छे प्रदर्शन को देखकर मैं बहुत खुश हूं. पिछले महीने हमने सेगमेंट की 12 प्रतिशत हिस्सेदारी अपने रैपिड के नाम होते देखी जो बहुत अच्छी बात है.”

    यह भी पढ़ें: 2021 स्कोडा सुपर्ब नए फीचर्स के साथ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 31.99 लाख

    vrdt3pdk

    कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स कीमतें रु 9.49 लाख से रु 13.29 लाख तक जाती है.  

    स्कोडा रैपिड के साथ 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर टीएसआई टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 108 बीएचपी और 175 एनएम पीक टॉर्क वाला है. कार के साथ सामान्य रूप से 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के तौर पर दिया गया है. अब बाज़ार में राइडर के अलावा स्कोडा रैपिड के 5 वेरिएंट हैं - राइडर प्लस, एंबिशन, ओनिक्स, स्टाइल और मोंटी कार्लो. सबसे महंगा मैन्युअल वेरिएंट रु 11.79 लाख का है वहीं ऑटोमैटिक वेरिएंट्स कीमतें रु 9.49 लाख से रु 13.29 लाख तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें