भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा रैपिड राइडर वेरिएंट बाज़ार में दोबारा पेश किया गया, कीमत ₹ 7.79 लाख

language dropdown

स्कोडा ऑटो इंडिया ने रैपिड सेडान के सबसे सस्ते राइडर बेस वेरिएंट को फिर से पेश किया है. पिछले साल भारी मांग के चलते कंपनी ने इसकी बिक्री रोक दी थी.

रैपिड राइडर की कीमत पहले के मुकाबले रु 30,000 बढ़ गई है. expand फोटो देखें
रैपिड राइडर की कीमत पहले के मुकाबले रु 30,000 बढ़ गई है.

स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारतीय बाजार में रैपिड सेडान के सबसे सस्ते राइडर वेरिएंट को फिर से पेश किया है. चेक ऑटो कंपनी ने फिर से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर वेरिएंट को रु 7.79 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर डाला है. पिछले साल दिसंबर में, कंपनी ने भारी मांग के चलते वर्ष 2020 के लिए आवंटित सभी राइडर वेरिएंट बेच दिए थे और अस्थायी रूप से इसे अपनी वेबसाइट से हटा दिया था. कंपनी ने पहले ही पुष्टि की थी कि राइडर वेरिएंट जनवरी 2021 में फिर से उपलब्ध कराया जाएगा. इससे पहले, राइडर वैरिएंट की भारत में कीमत रु 7.49 लाख (एक्स-शोरूम) थी.

m0tofo48

कार का सबसे महंगा मैन्युअल मोंटी कार्लो वेरिएंट रु 11.79 लाख का है.

नवंबर 2020 में ट्विटर पर एक जवाब देते हुए स्कोडा इंडिया के सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस के डायरेक्टर ज़ैक हॉलिस ने कहा था कि रैपिड सेडान की ज़रूरत से ज़्यादा बुकिंग मिल गई हैं. इसके अलावा कार एंड बाइक से एक बातचीत के दौरान हॉलिस ने कहा कि, “इस समय रैपिड के इतने अच्छे प्रदर्शन को देखकर मैं बहुत खुश हूं. पिछले महीने हमने सेगमेंट की 12 प्रतिशत हिस्सेदारी अपने रैपिड के नाम होते देखी जो बहुत अच्छी बात है.”

यह भी पढ़ें: 2021 स्कोडा सुपर्ब नए फीचर्स के साथ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 31.99 लाख

vrdt3pdk

कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स कीमतें रु 9.49 लाख से रु 13.29 लाख तक जाती है.  

Newsbeep
0 Comments

स्कोडा रैपिड के साथ 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर टीएसआई टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 108 बीएचपी और 175 एनएम पीक टॉर्क वाला है. कार के साथ सामान्य रूप से 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के तौर पर दिया गया है. अब बाज़ार में राइडर के अलावा स्कोडा रैपिड के 5 वेरिएंट हैं - राइडर प्लस, एंबिशन, ओनिक्स, स्टाइल और मोंटी कार्लो. सबसे महंगा मैन्युअल वेरिएंट रु 11.79 लाख का है वहीं ऑटोमैटिक वेरिएंट्स कीमतें रु 9.49 लाख से रु 13.29 लाख तक जाती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.