लॉगिन

स्कोडा रैपिड राइडर साल 2020 के लिए बिकी, अस्थाई तौर पर वेबसाइट से हटी

स्कोडा ऑटो इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि, रैपिड राइडर कंपनी के कार लाइन-अप का अहम हिस्सा है और इसे अगले महीने तक भारत में दोबारा पेश किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने हाल में अपनी वेबसाइट से रैपिड सेडान के एंट्री-लेवल राइडर वेरिएंट की कीमतों को हटा लिया है. कंपनी ने कार एंड बाइक को बताया कि 2020 के लिए निर्धारित राइडर वेरिएंट की सीमा स्कोडा ने पार कर ली है और यही वजह है कि इसे अस्थाई रूप से आधिकारिक वेबसाइट से हटाया गया है. कंपनी ने कार की कीमतों को हटाया है और वेरिएंट अब भी वेबसाइट पर देखा जा सकता है. कंपनी ने ये भी बताया कि उन्होंने राइडर वेरिएंट को बंद नहीं किया है और यह 2021 में वापसी करेगा. स्कोडा ऑटो इंडिया के प्रवक्ता ने यह भी बताया कि रैपिड राइडर को ग्राहकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. यह मॉडल कंपनी के कार लाइन-अप का अहम हिस्सा है और इसे अगले महीने तक भारत में दोबारा पेश किया जाएगा.

    gadp74ncराइडर वेरिएंट को बंद नहीं किया है और यह 2021 में वापसी करेगा

    नवंबर 2020 में एक ट्विटर यूज़र को जवाब देते हुए स्कोडा इंडिया की सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस के डायरेक्टर ज़ैक हॉलिस ने कहा था कि, रैपिड सेडान की ज़रूरत से ज़्यादा बुकिंग मिल गई है. इसके अलावा कार एंड बाइक के साथ ताज़ा बातचीत के दौरान हॉलिस ने कहा कि, "इस समय रैपिड के इतने अच्छे प्रदर्शन को देखकर मैं बहुत खुश हूं. पिछले महीने हमने सेगमेंट की 12 प्रतिशत हिस्सेदारी अपने रैपिड के नाम होते देखी जो बहुत अच्छी बात है." स्कोडा रैपिड के साथ 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर टीएसआई टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन सामान्य तौर पर दिया गया है जो 108 बीएचपी और 175 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. कार के साथ सामान्य रूप से 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के तौर पर दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : स्कोडा विज़न इन आधारित एसयूवी को 2021 में किया जाएगा लॉन्च, उत्पादन की तैयारी

    htfggmb8रैपिड सेडान की ज़रूरत से ज़्यादा बुकिंग मिल गई है

    फिलहाल बाज़ार में स्कोडा रैपिड 5 वेरिएंट - राइडर प्लस, एंबिशन, ओनिक्स, स्टाइल और मोंटी कार्लो में उपलब्ध है और सभी 5 वेरिएंट्स के साथ ऑटोमैटिक विकल्प दिया गया है. मैन्युअल वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 7.99 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल मोंटी कार्लो वेरिएंट के लिए रु 11.79 लाख तक जाती है. ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए यह कीमत रु 9.49 लाख से रु 13.29 लाख तक जाती है. पिछले 6 महीने से कंपनी स्कोडा रैपिड की 800 यूनिट मासिक बेच रही है, इसके अलावा अक्टूबर और नवंबर 2020 में कंपनी ने क्रमशः 1,024 यूनिट और 813 यूनिट कार बेची हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें