लॉगिन

स्कोडा स्लाविया सेडान ने 10,000 बुकिंग का आंकड़ा पार किया

स्कोडा स्लाविया को बाज़ार में 28 फरवरी 2022 को लॉन्च किया गया था और बुकिंग का यह आंकड़ा छूने में कंपनी को महज़ 1 महीने के समय लगा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने बताया है कि उसकी हाल में लॉन्च हुई सेडान स्लाविया ने 10,000 बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है. स्कोडा स्लाविया को बाज़ार में 28 फरवरी 2022 को लॉन्च किया गया था और बुकिंग का यह आंकड़ा छूने में कंपनी को महज़ 1 महीने के समय लगा  है. स्कोडा स्लाविया तीन वेरिएंट्स- एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल और दो ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध है. इसकी कीमतें रु 10.59 लाख से शुरू होकर रु 17.79 लाख (एक्स-शोरूम भारत) तक जाती हैं.

    11uqsfvs

    स्लाविया 3 वेरिएंट्स- एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल और दो ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध है.

    स्लाविया को कंपनी के MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है जिसे खासतौर पर उन कारों के लिए तैयार किया गया है जो भारतीय बाजार की जरूरतों को पूरा करती हैं. इस प्लेटफॉर्म पर कंपनी की पहले से ही स्कोडा कुशाक SUV आती है जिसे 2021 में लॉन्च किया गया था. स्लाविया का भारतीय बाज़ार में मुक़ाबला होंडा सिटी, और ह्यून्दे वर्ना के अलावा अपने आने वाले भाई फोक्सवैगन वर्टस से भी होगा.

    यह भी पढ़ें: मार्च 2022 में स्कोडा ऑटो ने बिक्री में लगाई छलांग, दर्ज की अब तक की सबसे ज्यादा वृद्धि

    स्लाविया कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में सबसे चौड़ी, सबसे लंबी और सबसे ऊंची कार है. इसकी लंबाई 4,541 मिमी, चौड़ाई 1,752 मिमी और ऊंचाई 1,487 मिमी है, साथ ही इसका 2,651 मिमी का व्हीलबेस भी सेगमेंट में सबसे लंबा है. 179 मिमी के ग्राउंड क्लियरेंस के अलावा कार स्कोडा स्लाविया 521 लीटर बूट स्पेस के साथ अपने सेगमेंट में सबसे आगे है. कार 5 रंग विकल्पों के साथ आती है जिसमें क्रिस्टल ब्लू, टॉरनेडो रेड, कैंडी व्हाइट, ब्रिलियंट सिल्वर और कार्बन स्टील शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें