लॉगिन

स्कोडा स्लाविया का मोंटे कार्लो एडिशन भारत में जल्द होगा लॉन्च

स्कोडा ऑटो चाहता है कि उसके मॉडल भारतीय बाजार में अच्छी तरह से स्थापित हों, और यह सुनिश्चित करने का एक तरीका विशेष एडिशन मॉडल पेश करना होगा. कंपनी जल्द ही लोकप्रिय सेडान स्लाविया का मोंटेकार्लो एडिशन लॉन्च करेगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया जल्द ही अपनी कॉम्पैक्ट सेडान, स्लाविया का मोंटे कार्लो एडिशन पेश करेगी. कारएंबाइक के साथ हाल ही में बातचीत में, स्कोडा ऑटो इंडिया के निदेशक, पेट्र Šolc ने कहा कि कंपनी चाहती है कि उसके सबसे अधिक बिकने वाले मॉडल स्लाविया और कुशक भारतीय बाजार में अच्छी तरह से स्थापित हो जाएं और स्कोडा को लगता है कि यह सुनिश्चित करने का एक तरीका विशेष एडिशन मॉडल पेश करना होगा. हालांकि कंपनी कुशक मोंटे कार्लो और कॉम्पैक्ट एसयूवी का फर्स्ट एनिवर्सरी एडिशन पहले ही लॉन्च कर चुकी है, लेकिन अब कार निर्माता ने भारत में स्लाविया मोंटे कार्लो को पेश करने की योजना बनाई है.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा स्लाविया 1 लीटर का रिव्यू, कार के ऑटोमेटिक और मैनुअल मॉडलों की सवारी

    मॉडल लाइन-अप के विस्तार की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए Šolc ने कहा, “हम कदम दर कदम आगे बढ़ रहे हैं. बेशक, हमें खुशी है कि हमने कुशक का मोंटे कार्लो एडिशन पेश किया है और हम देख रहे हैं कि क्या हमारे लिए और विशेष एडिशन लाने सही है. यह निश्चित रूप से हमारा अंतिम लक्ष्य भी है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ये दोनों कारें बाजार में अच्छी तरह से स्थापित हों."

    Skoda

    कुशक के साथ स्कोडा स्लाविया कॉम्पैक्ट सेडान ने भारत में ब्रांड के बड़े बदलाव में एक प्रमुख भूमिका निभाई है. कॉम्पैक्ट सेडान पहले से ही लगभग 2000 कारों की औसत मासिक बिक्री कर रही है और इसके सबसे महंगे मोंटे कार्लो एडिशन की शुरूआत केवल कार बिक्री की मात्रा में और वृद्धि करना होगी.

    यह भी पढ़ें: भारत में बनी स्कोडा कुशक और स्लाविया 2023 में वियतनाम के बाज़ार में की जाएंगी निर्यात

    स्कोडा की मोंटे कार्लो एडिशन कारों को ब्रांड की रेसिंग पीढ़ियों को याद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. अन्य मोंटे कार्लो मॉडल की तरह, जिन्हें हमने अब तक भारतीय बाजार में देखा है, स्कोडा स्लाविया मोंटे कार्लो भी ब्लैक-आउट लहजे के साथ एक विशेष लाल बाहरी पेंट में आएगा. कार में रेड कैलिपर्स के साथ ऑल-ब्लैक व्हील्स, ब्लैक-आउट रूफ और मोंटे कार्लो बैज मिलने की भी उम्मीद है. केबिन को भी लाल लहजे के साथ एक काला रंग मिलेगा और संभवत: कुछ नए फीचर्स जैसे 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा.

    हम उम्मीद करते हैं कि मोंटे कार्लो एडिशन कार के टॉप-एंड स्टाइल एडिशन पर आधारित होगा और इसे 1.0-लीटर टीएसआई और 1.5-लीटर टीएसआई इंजन विकल्प के मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों रूपों के साथ पेश किया जाएगा. इसके स्टाइल ट्रिम की कीमत से स्लाविया मोंटे कार्लो एडिशन से कम से कम ₹30,000 से 50,000 अधिक होने की अपेक्षा करें. 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें