लॉगिन

जून 2021 तक भारत में होंगे स्कोडा के 130 डीलर

स्कोडा ऑटो इंडिया की योजना इस साल के अंत तक भारत भर में 100 डीलर खोलने की ही और जून 2021 तक कंपनी अपने नेटवर्क में 30 आउटलेट और जोड़ देगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया अपने इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रही है, जिसमें ब्रांड कई नए मॉडलों की पेशकश करेगा. तैयारी के हिस्से के रूप में, कंपनी भारत में अपने नेटवर्क के विस्तार पर भी काम कर रही है और यह अगले छह महीनों में 30 से अधिक नए शारुम जोड़ने की योजना बना रही है. स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कारएंडबाइक से बात करते हुए कहा, "हमने भारत में 65 ग्राहक टचपॉइंट्स के साथ साल की शुरुआत की थी. यह इस साल के अंत तक 100 हो जाएगा. हम इस समय 94 पर हैं, और फिर जून के अंत तक, हम 130 पर जाएंगे."

    यह भी पढ़ें: भारत में अगले साल 30,000 करें बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही स्कोडा

    8esibih4

    कंपनी आर्थिक रूप से मजबूत भागीदारों की भर्ती कर रही है.

    इस साल की शुरुआत में, स्कोडा कारोक के लॉन्च पर, हॉलिस ने कहा था कि 2025 तक, कंपनी के पूरे भारत में 150 शहरों में 200 से अधिक टचपॉइंट होंगे. इसके बाद, चेक कार निर्माता ने यह भी घोषणा की थी कि वह 2025 के अंत तक 1 लाख कारों की वार्षिक बिक्री हासिल करने की कोशिश कर रही है. हॉलिस ने कहा, "लेकिन बात केवल विस्तार की नहीं है, सही डीलर चुनना भी महत्वपूर्ण है. इसलिए, हम ग्राहकों की संतुष्टि पर सही ध्यान देने के साथ आर्थिक रूप से मजबूत भागीदारों की भर्ती कर रहे हैं. इतना ही नहीं, हम यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे मौजूदा साझेदारों का भी ग्राहक संतुष्टि पर सही ध्यान केंद्रित हो. हमने शिकायतों के चलते कुछ डीलरों के साथ साझेदारी रोक दी है."

    fqn34u6k

    शिकायतों के चलते कुछ डीलरों के साथ साझेदारी रोक दी गई है.

    स्कोडा के देश में चार मॉडल बिक्री पर हैं - रैपिड, ऑक्टेविया आरएस 245, कारोक और सुपर्ब फेसलिफ्ट. 2021 में बीएस 6 कोडियाक, अगली पीढ़ी की ओक्टाविया सेडान और विज़न-इन कॉन्सेप्ट को भी लॉन्च किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें