भारत में नई बाइक और कारें

जून 2021 तक भारत में होंगे स्कोडा के 130 डीलर

language dropdown

स्कोडा ऑटो इंडिया की योजना इस साल के अंत तक भारत भर में 100 डीलर खोलने की ही और जून 2021 तक कंपनी अपने नेटवर्क में 30 आउटलेट और जोड़ देगी.

फिल्हाल कंपनी के पूरे भारत में लगभग 94 शोरूम हैं. expand फोटो देखें
फिल्हाल कंपनी के पूरे भारत में लगभग 94 शोरूम हैं.

स्कोडा ऑटो इंडिया अपने इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रही है, जिसमें ब्रांड कई नए मॉडलों की पेशकश करेगा. तैयारी के हिस्से के रूप में, कंपनी भारत में अपने नेटवर्क के विस्तार पर भी काम कर रही है और यह अगले छह महीनों में 30 से अधिक नए शारुम जोड़ने की योजना बना रही है. स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कारएंडबाइक से बात करते हुए कहा, "हमने भारत में 65 ग्राहक टचपॉइंट्स के साथ साल की शुरुआत की थी. यह इस साल के अंत तक 100 हो जाएगा. हम इस समय 94 पर हैं, और फिर जून के अंत तक, हम 130 पर जाएंगे."

यह भी पढ़ें: भारत में अगले साल 30,000 करें बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही स्कोडा

8esibih4

कंपनी आर्थिक रूप से मजबूत भागीदारों की भर्ती कर रही है.

इस साल की शुरुआत में, स्कोडा कारोक के लॉन्च पर, हॉलिस ने कहा था कि 2025 तक, कंपनी के पूरे भारत में 150 शहरों में 200 से अधिक टचपॉइंट होंगे. इसके बाद, चेक कार निर्माता ने यह भी घोषणा की थी कि वह 2025 के अंत तक 1 लाख कारों की वार्षिक बिक्री हासिल करने की कोशिश कर रही है. हॉलिस ने कहा, "लेकिन बात केवल विस्तार की नहीं है, सही डीलर चुनना भी महत्वपूर्ण है. इसलिए, हम ग्राहकों की संतुष्टि पर सही ध्यान देने के साथ आर्थिक रूप से मजबूत भागीदारों की भर्ती कर रहे हैं. इतना ही नहीं, हम यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे मौजूदा साझेदारों का भी ग्राहक संतुष्टि पर सही ध्यान केंद्रित हो. हमने शिकायतों के चलते कुछ डीलरों के साथ साझेदारी रोक दी है."

fqn34u6k

शिकायतों के चलते कुछ डीलरों के साथ साझेदारी रोक दी गई है.

Newsbeep
0 Comments

स्कोडा के देश में चार मॉडल बिक्री पर हैं - रैपिड, ऑक्टेविया आरएस 245, कारोक और सुपर्ब फेसलिफ्ट. 2021 में बीएस 6 कोडियाक, अगली पीढ़ी की ओक्टाविया सेडान और विज़न-इन कॉन्सेप्ट को भी लॉन्च किया जाएगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स