लॉगिन

अक्टूबर 2020 में सोनालिका ट्रैक्टर ने हासिल की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री

कंपनी ने पिछले महीने बिक्री में 13.3 प्रतिशत की वृद्धि देखी है जो कि कुल ट्रैक्टर सेगमेंट के औसतन 7.5 प्रतिशत की तुलना में काफी ज़्यादा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सोनालिका ट्रैक्टर्स ने अक्टूबर 2020 में अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की है. पिछले महीने कंपनी ने 19,000 वाहनों की बिक्री की है. इसके साथ ही कंपनी ने पिछले महीने बिक्री में 13.3 प्रतिशत की वृद्धि देखी है जो कि कुल ट्रैक्टर सेगमेंट के अनुमानित 7.5 प्रतिशत की तुलना में बहुत अधिक है. इसके अलावा, सोनालिका ने पिछले महीने 10,018 रोटावेटर भी बेचे हैं. अप्रैल से अक्टूबर 2020 की अवधि में कंपनी ने 28.7 प्रतिशत की कुल वृद्धि दर्ज की है जो कि ट्रैक्टर उद्योग में अब तक सबसे ज़्यादा है.

    5m7f07g

    सोनालिका समूह के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल

    सोनालिका समूह के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल ने कहा, “हमने 19,000 सोनालिका ट्रैक्टर्स और 10,018 रोटावेटरों को डिलेवर करके शानदार इतिहास बनाया है, जो अक्टूबर 2018 में, त्योहारी सीजन की शुरुआत में पूरे भारत में सबसे अधिक रिटेल बिक्री है. बढ़े उत्पादन के बावजूद, हमारे डिपो और डीलरशिप पर स्टॉक की स्थिति अच्छी नही थी. हालांकि, हम बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कमर कस रहे हैं और धनतेरस / दिवाली पर डिलीवरी के लिए ट्रैक्टरों के साथ तैयार होंगे. हम दुनिया भर में खेती को चलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, हमारे बढ़िया उत्पादों के साथ.”

    यह भी पढ़ें: ट्रैक्टरों के लिए नए प्रदूषण नियम अक्टूबर 2021 से होंगे लागू

    सोनालिका ने पिछले महीने 15,218 इकाइयों का निर्माण किया था, जो कंपनी द्वारा दर्ज किया गया अब तक के सबसे अधिक मासिक उत्पादन नंबर हैं. कंपनी ने हाल ही में चार नए ट्रैक्टर मॉडल लॉन्च किए हैं जो कई तरह की किसानों की जरूरतों के लिए बनाए गए हैं, कंपनी का कहना है कि उन्हे किसान समुदाय द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया गया है. इन नई पीढ़ी के ट्रैक्टर मॉडलों ने कंपनी की कुल बिक्री के 20-25 प्रतिशत ही हिस्सेदारी है. हाल ही में शुरू की गई प्रीमियम ट्रेक्टर सीरीज़- टाइगर को यूरोपियन डिज़ाइन और बेस्ट इन क्लास परफॉरमेंस के लिए बहुत अच्छी तरह से स्वीकार और सराहा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें