लॉगिन

बजाज पल्सर सीएस400 पहली बार टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई

बजाज पल्सर सीएस400 (क्रूज़र स्पोर्ट) का लंबे वक्त से इंतज़ार हो रहा है और अब उम्मीद है कि इस साल के अंत तक ये बाइक भारतीय बाज़ार में दस्तक दे देगी।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 9, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज पल्सर सीएस400 (क्रूज़र स्पोर्ट) का लंबे वक्त से इंतज़ार हो रहा है और अब उम्मीद है कि इस साल के अंत तक ये बाइक भारतीय बाज़ार में दस्तक दे देगी। इस परफॉरमेंस क्रूज़र की झलक पहली बार 2014 ऑटो एक्सपो के दौरान देखने को मिली थी। अब इस बाइक की टेस्टिंग के दौरान कुछ तस्वीरें स्पाई कैमरे में कैद हुई हैं।
     
    बजाज पल्सर सीएस400


    फिलहाल, कंपनी का पूरा ध्यान बजाज पल्सर आरएस 200 पर है लेकिन, माना जा रहा है कि बजाज पल्सर सीएस400 से कंपनी ज्यादा डिस्प्लेसमेंट वाले मोटरसाइकिल सेगमेंट में प्रभावी शुरूआत करेगी। टेस्टिंग के दौरान जिस बाइक की तस्वीर कैद हुई है वो पर्दे से ढकी हुई थी लेकिन इसे देखकर बाइक की डिजाइन को समझा जा सकता है। बाइक में एलईडी टेललाइट और हेडलैंप क्लस्टर और मिडशिप एक्जहॉस्ट यूनिट साफतौर पर नज़र आ रहा है।

     
    बजाज पल्सर सीएस400 का इंस्ट्रूमेंट कंसोल

    बजाज पल्सर सीएस400 का इंस्ट्रूमेंट कंसोल


    तस्वीरों पर गौर करें तो इस बाइक में दो इंस्ट्रूमेंट कंसोल लगाए गए हैं जिसमें एक हैंडलबार और दूसरा डिजिटल डिस्प्ले यूनिट फ्यूल टैंक पर लगाया गया है। इसके अलावा इल्युमिनेटेड स्विच गियर भी नज़र आ रहा है। बताया जा रहा है कि बाइक में 373.4 सीसी का इंजन लगा होगा जो 40 बीएचपी के आसपास पावर देगा।
     
    बजाज पल्सर सीएस400 का रियर प्रोफाइल

    बजाज पल्सर सीएस400 का रियर प्रोफाइल


    इस बाइक से जुड़ी ज्यादा जानकारी आने वाले समय में पता चल पाएगी। इस बाइक को साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक से कंपनी प्रीमियम बाइक सेगमेंट में कदम रखने वाली है। बाइक की अनुमानित कीमत 2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास बताई जा रही है।

    फोटो साभार: Technwheelz.com
    Calendar-icon

    Last Updated on April 9, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें