लॉगिन

शाहरुख खान वायरल वीडियो में कार्तिक आर्यन को गले लगाते और होंडा CB500X की परख करते दिखे

वायरल वीडियो में शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन के साथ गर्मजोशी से मिलते और होंडा CB500X की परख करते हुए दिखाई दे रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता शाहरुख खान जो कुछ भी करते हैं वह खबर बन जाता है और जब स्टार को वाहनों के आसपास देखा जाता है तो हमें अधिक दिलचस्पी होती है. चाहे फिर वो एक ऑटोमेकर के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनका समय हो या जब वह कैमरे के सामने हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर स्टंट कर रहे हों, तो उनके प्रशंसक बेसब्री से देखते हैं. इसलिए, जब हमने अभिनेता का कार्तिक आर्यन के साथ एक वायरल वीडियो देखा, जिसमें वह होंडा सीबी 500 एक्स को परखते हुए नज़र आए तो हम इस बारे में लिखने से खुद को रोक नहीं पाए.

    इंस्टाग्राम पर शाहरुख के प्रशंसकों के बीच यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान, कार्तिक आर्यन के साथ बातचीत करते हुए और फिर होंडा सीबी500एक्स पर ध्यान दे रहे हैं. यह स्पष्ट नहीं है कि अभिनेता ने इसे चलाने की योजना बनाई है या नहीं, लेकिन वह निश्चित रूप से मोटरसाइकिल में काफी कुछ परखते हुए दिख रहे हैं. आप नीचे पूरा वीडियो देख सकते हैं.

    undefined

    होंडा की सबसे सुलभ प्रीमियम एडवेंचर मोटरसाइकिल, CB500X एक 500 सीसी एडवेंचर टूरर है और भारत में कंप्लीटली नॉक्ड डाउन (CKD) किट के रूप में आती है. बाइक दो रंगों में उपलब्ध है - ग्रांड प्रिक्स रेड - जैसा कि वीडियो में देखा गया है और मैट गनपाउडर ब्लैक मैटेलिक. एडवेंचर टूरर होंडा अफ्रीका ट्विन से डिजाइन संकेत लेती है, जिसमें बोल्ड कैरेक्टर लाइन और आक्रामक रुख है. इसमें फुल-एलईडी लाइटिंग, 181 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस, एक असिस्ट और स्लिपर क्लच, और बहुत कुछ दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: भारत की पहली मैकलारेन जीटी के मालिक बनें अभिनेता कार्तिक आर्यन

    होंडा CB500X 471 cc, 8-वाल्व, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन द्वारा संचालित है, जो 8,500 आरपीएम पर 47 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 43.2 एनएम का टॉर्क विकसित करती है. सस्पेंशन ड्यूटी को लॉन्ग-स्ट्रोक 41 मिमी फोर्क्स और 9-स्टेज स्प्रिंग प्रीलोड एडजस्टमेंट के साथ होंडा प्रो-लिंक रियर सस्पेंशन द्वारा नियंत्रित किया जाता है. अन्य मैकेनिकल चीज़ों की बात करें तो इसमें 19-इंच के फ्रंट और 17-इंच के रियर कॉम्बिनेशन के साथ मल्टी-स्पोक कास्ट एल्युमीनियम व्हील, डुअल डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल ABS शामिल हैं. बाइक में सेफ्टी फीचर के तौर पर एक इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल (ईएसएस) भी मिलती है.

    यह भी पढ़ें: होंडा CB500X की कीमत में ₹ 1 लाख की कटौती की गई

     काम की बात करें तो, शाहरुख बड़े पर्दे पर अपनी बड़ी फिल्मों के साथ वापसी करने के लिए कमर कस रहे हैं. उनकी पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्में आने वाली हैं, जो सभी 2023 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं. उन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म रॉकेट्री सहित कई परियोजनाओं में भी कैमियो किया है. इस बीच, कार्तिक आर्यन अपनी पिछली रिलीज़ भूल भुलैया 2 की सफलता का जश्न मना रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल साबित हुई, इसकी सफलता से खुश होकर निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को मैकलारेन जीटी उपहार में दी. कार्तिक को अगली बार शहजादा में देखा जा सकेगा, जो फरवरी 2023 में रिलीज होने वाली है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें