लॉगिन

स्टैंडअप कॉमेडियन ज़ाकिर खान ने नई रेंज रोवर वेलार खरीदी

ज़ाकिर खान, जो हक से सिंगल और कक्षा ग्यारवी जैसे स्टैंडअप स्पेशल के लिए जाने जाते हैं, अपने घर पर एक नई रेंज रोवर वेलार लेकर आए हैं, जिसकी कीमत ₹1 करोड़ तय की गई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 31, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता ज़ाकिर खान ने हाल ही में एक नई लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार खरीदी है. खान अपने लोकप्रिय स्टैंडअप स्पेशल - हक से सिंगल (2017) और कक्षा ग्यारवीं (2018) और रियलिटी शो कॉमिकस्तान में एक जज होने के लिए जाने जाते हैं, जिन्हें अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर दिखाया गया है. उनके छोटे भाई, गायक और गीतकार जीशान खान ने बधाई संदेश के साथ सोशल मीडिया पर ज़ाकिर की फोटो पोस्ट की. ज़ाकिर के अपनी नई लग्जरी एसयूवी की डिलेवरी लेते समय चप्पल पहने होने की वजह से उनके भाई ने मज़ाकिया लहज़े में उन पर तंज भी कसा.

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने खरीदी मर्सिडीज़ AMG G63 ऑफ रोडर एसयूवी

    रेंज रोवर वेलार को वर्तमान में पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट में पेश किया जाता है और दोनों की कीमत ₹89.41 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है. यह स्पष्ट नहीं है कि जाकिर खान ने कौन सा मॉडल खरीदा, हालांकि, दोनों ही मामलों वैरिएंट की, मुंबई में ऑन-रोड कीमत ₹1 करोड़ से अधिक है.

    undefined

    रेंज रोवर वेलार के दोनों पेट्रोल और डीजल वैरिएंट में 2.0-लीटर के इंजन के साथ आते हैं. पेट्रोल इंजन 247 bhp और 365 Nm का पीक टॉर्क पैदा करती है, जबकि डीज़ल मॉडल 201 bhp और 430 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. दोनों मानक के रूप में एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं.

    ज़ाकिर खान के काम की बात करें तो कॉमेडियन ने हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपना नया स्टैंडअप स्पेशल तथास्तु शुरू किया और जल्द ही यूट्यूब पर अपने काव्यात्मक कॉमेडी एक्ट फ़र्ज़ी मुशायरा के तीसरे सीज़न के साथ वापसी करेंगे.

    Calendar-icon

    Last Updated on January 31, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें