carandbike logo

स्टीलबर्ड ने भारत में लॉन्च किए ब्रैट रेंज के हेलमेट, कीमत ₹ 5,149

language dropdown

स्टीलबर्ड इंडिया ने 'ब्रैट’ नामक हेलमेट की इस नई रेंज लॉन्च को एक अमेरिकी कंपनी Blauer के सहयोग से बनाया गया है, जो सवारों को सुरक्षित रखने वाले सामान बनाती है.

ब्रैट हेलमेट भारत के आईएसआई मानकों के साथ यूरोपीय ईसीई 22.05 मानदंडों को पूरा करते हैं. expand फोटो देखें
ब्रैट हेलमेट भारत के आईएसआई मानकों के साथ यूरोपीय ईसीई 22.05 मानदंडों को पूरा करते हैं.

स्टीलबर्ड इंडिया ने 'ब्रैट' नामक हेलमेट की एक नई सीरीज़ लॉन्च की है जिसकी कीमत रु 5,149 रखी गई है. ब्रैट 'हेलमेट का निर्माण अमेरिका की कंपनी ब्लौअर के सहयोग से किया गया, जो सवारों को सुरक्षित रखने वाले सामान बनाती है. ब्रैट हेलमेट भारत के आईएसआई मानकों के साथ यूरोपीय ईसीई 22.05 मानदंडों को पूरा करते हैं. हेलमेट का निर्माण उच्च-प्रभाव वाले थर्मोप्लास्टिक शेल के साथ किया गया है जो दुर्घटना की स्थिति में अच्छी सुरक्षा देता है. अंदर का पैड रीच कपड़े के साथ बनाया गया है लंबी सवारी के दौरान सवार को ज़्यादा आराम देने मे मदद रखता है. यह हाइपोएलर्जेनिक भी है और आसानी से खुल जाता है.

03k2casc

ब्रैट हेलमेट हाइपोएलर्जेनिक है और इसका लॉक आसानी से खुल जाता है.

अंदर और बाहर से कॉम्पैक्ट डिजाइन ब्राट हेलमेट को युवा सवारों के लिए आदर्श बनाती है. "इसकी बेजोड़ गुणवत्ता, विश्व स्तरीय सुरक्षा मानक और आकर्षक रंग ग्राफिक के साथ स्टाइल इंटरनेशनल लुक युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है. यह उन सभी के लिए आदर्श है जो ऐसे हेलमेट की तलाश में हैं जो सुपर स्टाइलिश, कॉम्पैक्ट, आरामदायक और सुरक्षित है.” राजीव कपूर, स्टीलबर्ड हेलमेट के एमडी ने कहा. ब्रैट रेंज कई प्रकार के रंगीन ग्राफिक्स और रंगों जैसे व्हाईट ब्लैक, इंडिगो ब्लू ब्लैक, ग्रे ब्लैक, ब्लैक व्हाइट, ब्लैक येलो, ब्लैक टाइटेनियम और ब्लैक रेड में पेश की जाती है. हेलमेट XXS से XL तक के आकार में आता है.

यह भी पढ़ें: सुरक्षित और सस्ते हेलमेट कार्यक्रम के लिए एफआईए और स्टीलबर्ड साथ आए

0 Comments

स्टीलबर्ड एशिया में सबसे बड़े हेलमेट निर्माताओं में से एक है, जो प्रति दिन 22,000 हेलमेट बनाने की क्षमता रखता है. फेडरेशन इंटरनेशनेल डी ल औटोमोबाइल (एफआईए) ने हाल ही में अपने वैश्विक सुरक्षा कार्यक्रम के लिए स्टीलबर्ड के साथ एक साझेदारी की घोषणा भी की है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.