लॉगिन

कोरोनावायरस: स्टीलबर्ड फेस-शील्ड की रोज़ की बिक्री 6,000 के पार

पिछले वित्त वर्ष (अप्रैल 2020 से मार्च 2021) के दौरान, स्टीलबर्ड ने कुल मिलाकर 8,50,000 फेस-शील्ड की बिक्री दर्ज की थी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्टीलबर्ड हेल्मेट्स ने बताया है कि उसकी फेस शील्ड्स की बिक्री धीरे-धीरे बढ़ रही है, क्योंकि पूरे भारत में कोविड​​-19 महामारी की दूसरी लहर आ गई है. अप्रैल 2020 में, स्टीलबर्ड हेलमेट ने कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई का समर्थन करने के लिए पांच अलग-अलग प्रकार की फेस शील्ड लॉन्च करके चिकित्सा उपकरणों के क्षेत्र में प्रवेश किया था. विभिन्न प्रकार के फेस शील्ड मेडिकल प्रोफेशनल्स और फ्रंटलाइन सैनिकों के लिए डिज़ाइन की गईं थी, जिनमें पुलिस, पैरा-मेडिकल स्टाफ, हेल्थकेयर वर्कर्स और स्वच्छता कार्यकर्ता शामिल थे.

    pk9jed64

    कंपनी के अनुसार फेस शील्ड्स का अनिश्चित काल के लिए उपयोग किया जा सकता है.

    पिछले वित्तीय वर्ष के दौरान कंपनी की फेस शील्ड की औसत दैनिक बिक्री 10,000 थी, कंपनी ने कारएंडबाइक को बताया. COVID-19 महामारी की दूसरी लहर और मामलों की संख्या में तेज़ी से वृद्धि के साथ, कंपनी की फेस शील्ड की बिक्री फिर से बढ़ने लगी है. आब दैनिक बिक्री लगभग 6,000 के आसपास है. स्टीलबर्ड हेल्मेट्स के एमडी राजीव कपूर ने कहा, "हम पिछले साल की तुलना में अधिक संख्या में बिक्री होने की उम्मीद कर रहे हैं. वायरस का कहर पहले से ज़्यादा है और मृत्यु दर भी बढ़ गई है. स्टीलबर्ड सभी को आवश्यक सावधानी बरतने और मास्क के साथ फेस-शील्ड लगाने की सलाह दे रहा है."

    ये भी पढ़ें: स्टीलबर्ड ने भारत में लॉन्च किए ब्रैट रेंज के हेलमेट, कीमत ₹ 5,149

    bmnr6gso

    स्टीलबर्ड की एक ख़़ास फेस शील्ड सवार को मोबाइल फोन छूए बिना कॉल करने की अनुमति देती है.

    सभी स्टीलबर्ड फेस शील्ड हिमाचल प्रदेश के बद्दी में कंपनी के प्लांट में बनी हैं. अगस्त 2020 में, स्टीलबर्ड ने एक नई फेस शील्ड लॉन्च की, जो सवार को मोबाइल फोन छूए बिना कॉल करने की अनुमति देती है. स्टीलबर्ड ने विशेष रूप से बच्चों के लिए कस्टम फेस शील्ड भी लॉन्च की हैं. कंपनी के अनुसार फेस शील्ड्स का अनिश्चित काल के लिए उपयोग किया जा सकता है और इन्हें आसानी से साबुन, पानी और आम घरेलू कीटाणुनाशकों से साफ किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें