लॉगिन

स्टीलबर्ड एसए-5 डॉट हेलमेट डुअल सर्टिफिकेशन के साथ हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 3,899

स्टीलबर्ड एसए-5 डॉट यूएस के डीओटी और भारत के बीआईएस मानदंडों को पूरा करता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने डुअल सर्टिफिकेशन के साथ नया SA-5 DOT फुल-फेस हेलमेट बाज़ार में लॉन्च किया है. इसकी कीमत ₹ 3,899 रखी गई है और यह अमेरिकी परिवहन विभाग द्वारा निर्धारित सुरक्षा मानकों को पूरा करने के लिए आवश्यक DOT DOT (FMVSS No. 218) नियमों को पूरा करता है. साथ ही यह भारत सरकार द्वारा निर्धारित बीआईएस (आईएस 4151:2015) मानदंडों को भी पूरा करता है. स्टीलबर्ड का कहना है कि नए हेलमेट में डीओटी मानकों को पूरा करने के लिए शेल के लिए कठोर पीसी-एबीएस मिश्रण सामग्री का उपयोग किया गया है.

    fqrkkufk

    कंपनी के SA-5 DOT को तीन आकारों में खरीदा जा सकता है.

    SA-5 DOT में एंटी-फॉग शील्ड के साथ कई एयर वेंट और पॉलीकार्बोनेट (PC) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइजर मिलता है. हेलमेट तेज़ रफ्तार पर सवारी करते समय हवा के फ्रिकशन को कम करने के लिए बनाया गया है. स्टीलबर्ड का कहना है कि यह लंबी सवारी के लिए डिजाइन किया गया है और सड़क पर बेहतर नज़ारे के लिए पीछे की तरफ रिफ्लेक्टिव सामग्री के साथ आता है. अन्य फीचर्स में उच्च डैन्सिटी पैड ईपीएस, डबल डी-रिंग फास्टनर और वाइज़र लॉकिंग शामिल हैं.

    लॉन्च पर बोलते हुए, स्टीलबर्ड हेलमेट के एमडी, राजीव कपूर ने कहा, "एसए -5 डीओटी ने सवारों का ध्यान आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दोहरे प्रमाणीकरण से लेकर बेहतरीन सुरक्षा, बढ़िया डिज़ाइन, हल्के वज़न और सही मूल्य के साथ यह निश्चित रूप से बाजार में उत्साह बिखेरेगा."

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड ने लिमिटेड एडिशन हेलमेट की एक ख़ास सीरीज़ लॉन्च की

    कंपनी के SA-5 DOT को मध्यम (580 मिमी), बड़े (600 मिमी) और अतिरिक्त बड़े (620 मिमी) आकारों में खरीदा जा सकता है. हेलमेट भारत में बने हैं और पूरे देश में कंपनी के स्टोर पर उपलब्ध हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें