लॉगिन

स्टड्ज़ ने भारत में थंडर डी7 डेकॉर हेलमेट लॉन्च किया, कीमत Rs. 1,795

यह तीसरा हेलमेट मॉडल है जिसे स्टड्स ने इस महीने बाज़ार में पेश किया है. इससे पहले कंपनी थंडर डी 6 डेकॉर और कब डी 4 डेकॉर हेलमेट भी भारत में लॉन्च कर चुकी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्टड्ज़ ने भारतीय बाज़ार में एक और हेलमेट लॉन्च किया है जिसका नाम है थंडर डी 7 डेकॉर. इसकी कीमत ₹ 1,795 रखी गई है और यह अब देश भर के कंपनी के आउटलेट्स पर उपलब्ध है. थंडर डी 7 डेकॉर फुल-फेस हेलमेट है और इसमें यूवी प्रतिरोधी पेंट, नियमित डेंसिटी ईपीएस, वेंटिलेशन और एक हाइपोलेर्गेनिक और बदली लाइनर के साथ एक एयरोडायनमिक डिज़ाइन दिया गया है. हेलमेट के बाहरी हिस्से में बेहतर सुरक्षा के लिए ऊंची क्वॉलिटी का थर्मोप्लास्टिक लगाया गया है और इसके अंदर की लाइनर को बदला जा सकता है.

    65b3uejk

    यह तीन बुनियादी आकारों में आता है - मध्यम, बड़ा और अतिरिक्त-बड़ा.

    नया हेलमेट 7 रंग विकल्पों में उपलब्ध है जो रेड, नियोन येलो, मैट ब्लू, मैट फ़िरोज़ा, मैट रेड, मैट नियॉन यलो और मैट नियॉन ग्रीन हैं. स्टड्ज़ का कहना है कि यूवी प्रतिरोधी पेंट हेलमेट रंग को लंबे समय तक चलने और जल्दी ख़राब होने से बचाता है. यह सभी सवारों के लिए उपयुक्त है और तीन बुनियादी आकारों में आता है - मध्यम, बड़ा और अतिरिक्त-बड़ा. इसका वेंटिलेशन सिस्टम गर्मी में मदद करता है, क्योंकि हवा का बहाव बना रहता है.

    यह भी पढ़ें: स्टड्स ने भारत में लॉन्च किया नया थंडर डी6 डेकोर हेलमेट, कीमत ₹ 1,795

    हेलमेट में उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े के आरामदायक आंतरिक पैडिंग को शामिल करने से राइडर के लिए आराम बढ़ जाता है. साथ ही इसका हाइपोएलर्जेनिक लाइनर हेलमेट लाइनर के साथ निरंतर संपर्क से होने वाली एलर्जी या बीमारियों से बचाता है. यह तीसरा हेलमेट मॉडल है जिसे स्टड्स ने इस महीने बाज़ार में पेश किया है. इससे पहले कंपनी थंडर डी 6 डेकॉर और क्यूब डी 4 डेकॉर हेलमेट भी भारत में लॉन्च कर चुकी है. इन दोनो हेलमेटों की कीमतें रु 1,795 और रु 1,175 रखी गई हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें