लॉगिन

रैडिसन होटल्स ने EV चार्जिंग की सुविधा के लिए सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के साथ की साझेदारी

भारत में रैडिसन होटल समूह की कुल 105 संपत्तियां है और इन सभी पर सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के EV चार्जिंग स्टेशन लगाए जाएंगे.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक वाहन (EV) चार्जिंग नेटवर्क स्टार्ट-अप सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक ने देश भर में रैडिसन संपत्तियों पर ईवी चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने के लिए रैडिसन होटल ग्रुप (RHG) के साथ साझेदारी की है. सनफ्यूएल और रैडिसन होटल समूह ने 21 दिसंबर को दिल्ली के महिपालपुर में रैडिसन ब्लू प्लाजा होटल में एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए. इस मौके सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक सुधीर नायक, सह-संस्थापक और पार्टनरशिप एंड कम्युनिटी की प्रमुख गुल पनाग और रैडिसन होटल समूह, दक्षिण एशिया के वाइस प्रेसिडेंट एंड एमडी जुबिन सक्सेना उपस्थित थे.

    यह भी पढ़े : IHG Hotels ने EV चार्जिंग की सुविधा के लिए सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के साथ की साझेदारी

    525renekसनफ्यूएल इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक सुधीर नायक, सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक और रैडिसन होटल समूह के बीच MoU हस्ताक्षर समारोह का उद्घाटन करते हुए.

    नायक ने MoU हस्ताक्षर कार्यक्रम के उद्घाटन के समय कहा "सनफ्यूएल के द्वारा हम रेंज की चिंता को कम करने और इलेक्ट्रिक वाहन को अपनाने के लिए लोगों को उत्साहित करने में मदद कर रहे हैं, हम EV ग्राहकों का एक समुदाय भी विकसित कर रहे हैं, जो शुरुआत में इसे अपनाने वाले है, जो इस बदलाव का नेतृत्व करेंगे और संभावित EV ग्राहकों के बीच चिंता को दूर करने में मदद करेंगे.” 

    7bj7sou8गुल पनाग, सनफ्यूएल इलेक्ट्रिक की सह-संस्थापक और पार्टनरशिप एंड कम्युनिटी की प्रमुख

    गुल पनाग ने कहा "मैं पिछले 7 सालों से एक इलेक्ट्रिक कार का उपयोग कर रहा हूं. इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को शहर की सीमा तक सीमित नहीं किया जाना चाहिए. हमें इलेक्ट्रिक कारों को पहाड़ों तक ले जाने में सक्षम होना चाहिए, और हमें बिना किसी रेंज की चिंता किए अपनी इलेक्ट्रिक कारों के साथ वीकेंड ट्रिप पर जाना चाहिए. हम इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों का एक समुदाय विकसित करना चाहते हैं. EV ट्रेल्स ग्राहकों का एक ऐसा समुदाय बनाने का हमारा प्रमुख प्रयास है, और EV को शुरुआत में अपनाने वालों के लिए नए रास्ते, नए दिशा और सीमाएं खोलना है.”

    सनफ्यूएल ने हाल ही में भारत भर में IHG संपत्तियों पर EV चार्जिंग स्टेशन लगने के लिए इंटरकांटिनेंटल होटल ग्रुप (IHG) के साथ इसी तरह की साझेदारी की घोषणा की थी. सनफ्यूएल ने क्लब महिंद्रा के साथ भी साझेदारी की है, और कंपनी जल्द ही भविष्य में इस तरह के उद्देश्य आधारित चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर साझेदारी की घोषणा करेगी. 2022 के मध्य तक, सनफ्यूल का लक्ष्य देश भर में लगभग 450 ऐसे चार्जिंग स्टेशन लगाने का है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें